×

आत्महत्या या साजिश: महिला का नदी में मिला शव, अचानक हो गई थी लापता

पड़री थाना क्षेत्र के भरपुरा गांव से गायब हुई विवाहिता का शव 12 दिन बाद प्रयागराज जिले में बरामद हुआ है। इसी गम में पिता ने जहर खा लिया था, जिनका इलाज अभी चल रहा है।

Ashiki
Published on: 24 May 2020 5:12 PM GMT
आत्महत्या या साजिश: महिला का नदी में मिला शव, अचानक हो गई थी लापता
X

मीरजापुर: पड़री थाना क्षेत्र के भरपुरा गांव से गायब हुई विवाहिता का शव 12 दिन बाद प्रयागराज जिले में बरामद हुआ है। पड़री थाना क्षेत्र के भरपुरा गांव निवासी विवाहिता सीमा सोनी पत्नी संदीप उर्फ रिंकू सोनी 12 मई को भोर में अपने ससुराल से संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गयी थी। मामले में पति संदीप की तहरीर पर पड़री थाना पर गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज किया गया था।

ये भी पढ़ें: मरीजों को मिली बड़ी राहत, यूपी के निजी अस्पतालों में शुरू हुई ये सेवाएं

विवाहिता के गायब होने के कुछ दिन बाद 14 मई को उसका शव प्रयागराज जिले के मेजा थाना क्षेत्र के बलुहा गांव में टोंस नदी में उतराया हुआ मिला था। शव मिलने के बाद वहां की पुलिस ने शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन उस महिला का शिनाख्त नहीं हो सकी, जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। रविवार को उक्त महिला की पहचान हुई।

ये भी पढ़ें: तेजस्वी ने उठाई इस लड़की की जिम्मेदारी: राबड़ी ने की बात, किया ये वादा

घटना के संबंध में बताया जाता है कि 12 मई को भोर में विवाहिता सीमा सोनी अपने ससुराल से गायब हुई थी। मामले में पति ने थाने पर गुमशुदगी का तहरीर दिया था। इस सबंध में लड़की के पिता ने एसपी व डीएम को तहरीर सौंप कर हत्या का आरोप लगाया था, जहां साजिश के तहत लड़की को गायब करने व हत्या कर लाश फेंक देने की आशंका जताया था, लेकिन मामले में पुलिस ने तब पर भी कोई कार्यवाही नहीं की। महिला के मौत के बाद चार बच्चों से मां का साया उठ गया।

ये भी पढ़ें: रेलवे का नया प्लान: अब इतने यात्रियों को ही मिलेगी ट्रेन में सफर की अनुमति

रिपोर्ट:बृजेन्द्र दुबे

Ashiki

Ashiki

Next Story