भयानक हादसा: बैंक में लगी भीषण आग, हुआ लाखों का नुकसान

बैंककर्मी की माने तो आग की चपेट में आकर कम्प्यूटर, फर्नीचर व कागजात समेत लाखो का नुकसान हुआ है। आग शार्ट सर्किट के कारण लगी जिस पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पा लिया गया है ।

Published by SK Gautam Published: May 23, 2020 | 3:59 pm
Modified: May 23, 2020 | 5:32 pm

बागपत: जिले के खेकड़ा थाना क्षेत्र में सिंडिकेट बैंक की बंद शाखा में सुबह शार्ट सर्किट से आग लगने पर लाखों का सामान जलकर नष्ट हुआ। मौके पर पहुंचे फायरकर्मियों ने आधा घंटा की मशक्कत कर आग पर काबू पाया। बैंककर्मी ने जानकारी मिलने पर शाखा को खोला तब आग को बुझाया जा सका। इस घटना से अगल-बगल के निवासियों में सनसनी फैली हुई है।

बैंक की शाखा में अचानक धुआं उठने लगा

बता दे कि खेकड़ा में जैन कॉलेज रोड स्थित सिंडिकेट बैंक की शाखा में शनिवार की सुबह अचानक धुआं उठने लगा। आग देखकर टहलने जा रहे लोगों में भगदड़ मच गई। आसपास के मकानों में मौजूद लोगों ने आनन फानन में फायरकर्मियों को सूचना दी। कुछ लोगों ने बिजलीघर पर फोन कर चल रही आपूर्ति को कटवाया। पता लगते ही पुलिस, फायर कर्मचारी वाहन लेकर मौके पर पहुंचे।

ये भी देखें: अभी-अभी एक्टर की मौत: फूट-फूट कर रोये सलमान, शोक में डूबा बॉलीवुड

फायरकर्मी ने अंदर जाकर आग को बुझाया

विभाग को मिले नए वाहन के पानी का प्रेशर कम होने से कारण पुराने वाहन को बुलाना पड़ा। जानकारी मिलने पर पहुंचे बैंककर्मी ने शाखा खोली तो फायरकर्मी ने अंदर जाकर आग को बुझाया। आग बुझने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

फर्नीचर व कागजात समेत लाखो का नुकसान

बैंककर्मी की माने तो आग की चपेट में आकर कम्प्यूटर, फर्नीचर व कागजात समेत लाखो का नुकसान हुआ है। आग शार्ट सर्किट के कारण लगी जिस पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पा लिया गया है ।

ये भी देखें: लॉकडाउन ने किया चोरी के लिए मजबूर, सरकारी बस चुराकर युवक निकला घूमने

रिपोर्ट- पारस जैन, बागपत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।