रायबरेली में तालिबानी सजा: नहर में डूबा-डूबा कर पीटा, बकरी चोरी का था आरोप

मामला रायबरेली जिले के सलोन कोतवाली अन्तर्गत सराय अख्तियार गांव का है। इस गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Newstrack
Published on: 28 Dec 2020 10:01 AM GMT
रायबरेली में तालिबानी सजा: नहर में डूबा-डूबा कर पीटा, बकरी चोरी का था आरोप
X
रायबरेली में तालिबानी सजा: नहर में डूबा-डूबा कर पीटा, बकरी चोरी का था आरोप (PC: social media)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में भीषण ठंड में ग्रामीणों ने दो युवकों को नहर के पानी में डूबा-डूबा कर पीटा। इस पर भी दिल को तसल्ली नही हुई तो ग्रामीणों ने दोनो को तालिबानी सजा दे डाली। ग्रामीणों की गिरफ्त में आए इन दोनो युवकों पर बकरी चोरी का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि शराब के नशे की लत को पूरा करने के लिए आरोपी युवक चोरी करने पर उतर आए थे। अब पूरे मामले का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

ये भी पढ़ें:सोनू सूद का खुलास: इस बॉलीवुड एक्टर ने क्यों कही ये बात, वायरल हो रहा ट्वीट

मामला रायबरेली जिले के सलोन कोतवाली अन्तर्गत सराय अख्तियार गांव का है

raebareli-matter raebareli-matter (PC: social media)

मामला रायबरेली जिले के सलोन कोतवाली अन्तर्गत सराय अख्तियार गांव का है। इस गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बड़ी संख्या में ग्रामीण दो युवकों को हाथ में डंडा और राड लेकर जानवरों की पीट रहे हैं। नवजवानों से लेकर बुजुर्ग सभी अपने हाथ की सफाई कर रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि दोनो युवक गांव में बकरी चोरी करने पहुंचे थे और उन्हें रंगे हाथ दबोच लिया गया था।

ये भी पढ़ें:नए साल में अक्षय कुमार ने बढ़ा दी अपनी एक्टिंग फीस, सुनकर उड़ जाएंगे होश

ग्रामीणों ने कड़ाके की ठंड में दोनो को नहर में डूबा-डूबा कर पीटा

ग्रामीणों ने दोनो युवकों को पहले एक ही जगह पर घेरा बनाकर धुना, जब दोनो जान बचाकर नहर की ओर भागे तो ग्रामीणों ने दौड़ा कर उन्हें पकड़ा। आरोप है कि ग्रामीणों ने कड़ाके की ठंड में दोनो को नहर में डूबा-डूबा कर पीटा। पकड़े गए युवकों में से एक युवक ने अपना नाम मोहम्मद कय्यूम है। जिसकी पहचान ऊंचाहार कोतवाली के सवैया धनी गांव के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार आरोपी एक माह पूर्व जेल जा चुका है। एसएचओ सलोन पंकज त्रिपाठी ने बताया कि मामला संज्ञान में है, ग्रामीणों की पहचान की जा रही है। उसके बाद जो विधिक कार्यवाही है उसे किया जाएगा।

रिपोर्ट- नरेन्द्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story