दहल उठा रायबरेली: बेटा बन गया हत्यारा, बेरहमी से मार डाला पिता को

सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली से शर्मनाक तस्वीर सामने आई है। बुधवार को रायबरेली के सरेनी थाना क्षेत्र के पांडेयपुर गांव में उस समय हड़कंप मचा जब ट्यूबवेल पर मौजूद पिता व पुत्र की कहा सुनी हो गई।

raebareli-matter

छोटी सी बात पर बेटे ने की पिता की हत्या, पुलिस कर रही जांच (social media)

रायबरेली: सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली से शर्मनाक तस्वीर सामने आई है। बुधवार को रायबरेली के सरेनी थाना क्षेत्र के पांडेयपुर गांव में उस समय हड़कंप मचा जब ट्यूबवेल पर मौजूद पिता व पुत्र की कहा सुनी हो गई। जिससे आवेश में आकर बेटे ने पिता के सिर पर खुरपी से वार कर दिया।जिससे कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई। ये देख हत्यारा मौके से फरार हो गया। आस पास के ग्रामीणो ने मामले की सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले के आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें:LAC में जंग शुरू: हो रही ग्राउंड वाटर की तलाश, बहुत लंबे समय तक होगा टकराव

किसी मामले को लेकर कहासुनी हो गई

जानकारी के अनुसार जिले के सरेनी थाना क्षेत्र के पांडेयपुर निवासी राम किशोर सुबह गांव के बाहर अपने ट्यूबवेल पर मौजूद थे।वही पर उनका छोटा बेटा राम नरायन घास काट रहा था। दोनों के बीच किसी मामले को लेकर कहासुनी हो गई और आवेश में आकर बेटे ने पिता के सिर पर हाथ मे मौजूद खुरपी से वार कर दिया।वार इतना गहरा था कि पिता की मौके पर ही मौत हो गई।

crime
crime (symbolic photo)

ये भी पढ़ें:एक आदमी के छींकते ही भागने लगे अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप, फिर बताई ये बात

ये देख राम नरायन मौके से फरार हो गया। आस पास के खेतों पर मौजूद ग्रामीणों ने मामले की सूचना मृतक के परिजनों व पुलिस को दी।हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुचा और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गया। एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि बेटा मानसिक रोगी था और उसने पिता पर खुरपी से वार कर उनकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया उसकी तलाश की जा रही है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नरेन्द्र सिंह, रायबरेली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App