एक आदमी के छींकते ही भागने लगे अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप, फिर बताई ये बात

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर से चर्चा में हैं। इसकी वजह एक अंग्रेजी अखबार में ट्रंप को लेकर छपी रिपोर्ट है। डेली मेल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रंप खुद इस घटना को स्वीकार कर चुके हैं कि एक व्यक्ति के छींकने के बाद वे अपना दफ्तर छोड़कर भाग निकल गए थे।

Donald Trump

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की फोटो(सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर से चर्चा में हैं। इसकी वजह एक अंग्रेजी अखबार में ट्रंप को लेकर छपी रिपोर्ट है। डेली मेल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रंप खुद इस घटना को स्वीकार कर चुके हैं कि एक व्यक्ति के छींकने के बाद वे अपना दफ्तर छोड़कर भाग निकल गए थे।

Corona
कोरोना वैक्सीन पर काम करती महिला डॉक्टर की फोटो(सोशल मीडिया)

 

यह भी पढ़ें: सड़क से संसद तक किसानों का हल्ला बोल, 3 अध्यादेशों के खिलाफ प्रदर्शन

क्या हुआ था उस दिन, खुद ट्रंप ने बताया

रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा- ‘मैं कुछ दिन पहले व्हाइट हाउस में था। ओवल ऑफिस में 10 लोगों के साथ एक बैठक चल रही थी। तभी अचानक से एक आदमी ने छींक दिया। उसे ऐसा करते देख सभी लोग कमरे से बाहर भाग गये।

उसमें मैं भी था। ये वाकया 13 अप्रैल को हुआ था। ये दिन इस लिहाज से भी महत्वपूर्ण था क्योंकि इसी दिन ट्रंप सार्वजनिक तौर से लॉकडाउन खोलने के बारे में बातें कर रहे थे। उन्होंने कहा था कि उनके पास राज्यों में लॉकडाउन हटाने के लिए दबाव बनाने का पूरा अधिकार है।

यह भी पढ़ें: दुनिया का अनोखा मंदिर, यहां के चमत्कारी कुंड में स्नान से होता है कुष्ठ रोग का इलाज

Dead Body
लाश की फोटो(सोशल मीडिया)

मशहर पत्रकार बॉब वूडवार्ड ने किया चौंकाने वाला खुलासा

इसका खुलासा एक फेमस जर्नलिस्ट बॉब वूडवार्ड ने बीते दिनों एक शो में अपने टेप के माध्यम से किया। उन्होंने ट्रंप का 18 बार इंटरव्यू किया था। टेप में ट्रंप सबसे पहले वूडवार्ड को बताते हैं कि कोरोना वायरस कितना ज्यादा खतरनाक है।

ट्रंप कहते हैं- ‘और बॉब, यह इतनी आसानी से संक्रमण फैलाता है कि आपको भरोसा नहीं होगा।’

बॉब वूडवार्ड वहीं आदमी हैं जिन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति पर आरोप लगाया है कि ट्रंप लोगों की रक्षा करने में असफल रहे। वे लोगों को सच नहीं बता सके।

अमेरिका में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 67,88,147 से ज्यादा हो चुकी हैं, अब तक 200,197 लोगों की वायरस की वजह से डेथ हुई है।

यह भी पढ़ें: क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड जगत तक Vivek Chauhan कर रहे हैं हर दिल पर राज

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App