TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

छेड़छाड़ बनी मौत: मनचलों की हरकत से हुआ ये कांड, चौथी मंजिल से कूदी नाबालिग

वहीं चिकित्सालय कर्मियों के अनुसार नव निर्माणाधीन विल्डिंग के सभी दरबाजे बंद बताये गये हैं। फिर यह नाबालिग उक्त बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर कैसे पहुंच गई या उसे चौथी मंजिल तक किसी षड्यंत्र के तहत ले जाया गया

Newstrack
Published on: 26 Oct 2020 12:45 PM GMT
छेड़छाड़ बनी मौत: मनचलों की हरकत से हुआ ये कांड, चौथी मंजिल से कूदी नाबालिग
X
छेड़छाड़ बनी मौत: मनचलों की हरकत से हुआ ये कांड, चौथी मंजिल से कूदी नाबालिग (Photo by social media)

एटा: एटा जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के महिला चिकित्सालय में बीते दो वर्षों से निर्माणाधीन चल रही विल्डिंग से आज दोपहर लगभग दो बजे संदिग्ध परिस्थितियों में एक 12 वर्षीय नाबालिक बच्ची खुशी पुत्री राजीव वशिष्ठ निवासी अवागढ हाउस ने चौथी मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली।

चिकित्सालय कर्मियों के अनुसार नव निर्माणाधीन विल्डिंग के सभी दरबाजे बंद बताये गये हैं

वहीं चिकित्सालय कर्मियों के अनुसार नव निर्माणाधीन विल्डिंग के सभी दरबाजे बंद बताये गये हैं। फिर यह नाबालिग उक्त बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर कैसे पहुंच गई या उसे चौथी मंजिल तक किसी षड्यंत्र के तहत ले जाया गया और उसे नीचे फैंक दिया गया या इस विल्डिंग में बच्चियों के साथ मिलकर कोई खेल चल रहा है जांच का विषय है आखिर विल्डिंग पर तैनात कर्मचारियों व स्वास्थ्य विभाग द्वारा इस सच्ची घटना को छिपाने का प्रयास क्यो किया जा रहा है? उक्त घटना पर पुलिस व परिजन कोई भी बोलने को तैयार नहीं है।

ये भी पढ़ें:नेपाल सीमा पर थारू गांवों में मना दशहरा त्योहार, हुड़दुंगवा की धूम

उक्त घटना का खुलासा नाबालिग मृतिका के छोटे भाई ने घटना का राज खोलकर कर दिया

उक्त घटना का खुलासा नाबालिग मृतिका के छोटे भाई ने घटना का राज खोलकर कर दिया उसने बताया कि हमारे घर में पहले किराये पर रहने वाला मेरी गौरब सिंह सिकरवार नामक लडका मेरी वहन खुशी को परेशान करता था जो रोडवेज बस स्टैण्ड पर मास्क सैनेटाइजर बचनै का काम करता है। वह मेरी वहन को काफी दिनों से परेशान करता था। आज मेरी मां व मेरी बहन का झगड़ा हो गया तो उसने मेरी बहन से छत से कूद कर मर जा कहकर लडाई की इस लिए खुशी ने आज वह छत से कूद कर मर गयी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

परिजनों के अनुसार कोतवाली नगर पुलिस मृतिका की मां व नावालिग पुत्र को भी पूंछ तांछ के लिए थाने ले आयी है और सभी परिजनों को धमका दिया है जिस कारण अब सभी ने चुप्पी साध रखी है अब उसका नावालिग भाई भी डरा सहमा दिख रहा है। किंतु उसकी बिना किसी डर व दबाव की वीडियो सच्चाई वयां कर रही है। वहीं जिला चिकित्सालय के इमर्जेंसी कक्ष में तैनात चिकित्सक डाक्टर मधुप कौशल भी चिकित्सालय के कर्मचारियों के पक्ष में कुछ भी नहीं बोल रहे है वह मौत का कारण भी नहीं बता रहे हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया

अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि आज जिला महिला चिकित्सालय में चौथी मंजिल से कूदने से एक 12 वर्षीय नाबालिग की मौत हो गई जिसकी शिनाख्त थाना कोतवाली नगर के मोहल्ला आवागढ़ हाउस निवासी खुशी 12 वर्ष पुत्री राजीव वशिष्ट के रूप में हुई उन्होंने बताया कि राजीव वशिष्ठ कुछ दिनों से बीमार चल रहे हैं जब वह डॉक्टर हरीश गुप्ता के यहां दिखाने गए थे तो उसी समय उनकी 12 वर्षीय पुत्री खुशी घर में ताला लगा कर ऊपर किराएदार को चाबी देकर चिकित्सालय जाने की कह कर चली आई।

ये भी पढ़ें:तिरंगे का अपमान बर्दाश्त नहीं, महबूबा के बयान से आहत होकर 3 नेताओं ने छोड़ी PDP

हरीश गुप्ता द्वारा 1 घंटे बाद देखने की कहने पर जब उसके माता-पिता वापस घर आए तो उन्हें घर पर खुशी नहीं मिली तो वह हॉस्पिटल देखने के लिए पहुंचे तो वहां काफी भीड़ लगी हुई थी जब भीड़ में खुशी को एंबुलेंस में रखते देखकर खुशी की मां बेहोश हो गई तथा पिता तथा उसका छोटा भाई उसे देख कर रोने लगा तो वहां मौजूद लोगों को शक हुआ और उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस तीनों को पूछताछ के लिए थाने ले आयी।

उन्होंने बताया कि बीते दिन खुशी गौरब सिकरवार के साथ चली गयी और देर शाम को लेट लौटी तो उसकी माँ ने उसे डांट दिया और उसके पिता से शिकायत करने की धमकी दी।

सुनील मिश्रा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story