×

दरिंदगीः बच्ची को उठाकर घर ले गया... दर्द से तड़प रही मासूम

यूपी के शाहजहांपुर में एक बार फिर नाबालिग बच्ची को दरिंदगी का शिकार होना पड़ा है। घर के बाहर खेल रही बच्ची को पड़ोस का ही युवक उठाकर अपने घर ले गया...

Ashiki
Published on: 12 Jun 2020 4:52 AM GMT
दरिंदगीः बच्ची को उठाकर घर ले गया... दर्द से तड़प रही मासूम
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में एक बार फिर नाबालिग बच्ची को दरिंदगी का शिकार होना पड़ा है। घर के बाहर खेल रही बच्ची को पड़ोस का ही युवक उठाकर अपने घर ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने गंभीर हालत मे बच्ची को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार किया जा रहा है। वही मेडिकल कालेज प्रशासन की भी दबंगई सामने आई है। कवरेज करने गए मीडियाकर्मियों पर कालेज के अंदर जाने पर ही रो लगा दी। फिलहाल पुलिस जल्द आरोपी को पकड़ने की बात कर रही है।

ये भी पढ़ें: वाहनचालकों को झटका: इतना महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, लगातार छठे दिन बढ़े दाम

आरोपी मौके से फरार हो गया

दरअसल घटना थाना कटरा क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक 8 साल की मासूम घर के बाहर खेल रही थी। तभी पड़ोस के रहने वाला युवक मौका पाते ही बच्ची को उठाकर अपने घर ले गया। उसके बाद उस बच्ची के साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम दे डाला। घटना के बाद आरोपी तो मौके से फरार हो गया। लेकिन बच्ची गंभीर हालत मे तड़पती रही। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल कॉलेज मे भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही एसपी, एसपी ग्रामिण, एसपी सिटी समेत भारी पुलिस बल भी मेडिकल कॉलेज पहुच गए। एसपी ने पीड़ित बच्ची के परिजनों से घटना के बारे में जानकारी की। पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपी पुलिस की गिरफ्त मे होगा।

ये भी पढ़ें: दिल्ली के स्वरूप नगर के एक केमिकल फैक्ट्री में लगी आग लग, कोई हताहत नहीं

मीडियाकर्मियों पर मेडिकल कॉलेज ने लगाई पाबंदी

महिला अस्पताल गेट के बाहर तैनात होमगार्ड के सामने पुलिसकर्मी बेरोकटोक अंदर आ जा रहे थे। अस्पताल मे भर्ती महिलाओं के तीमारदार भी आराम से आ जा रहे थे। जिनको सिक्योरिटी गार्ड नहीं रोक रहे थे। लेकिन जब मीडियाकर्मियों ने पीड़िता के परिजनों से मिलने के लिए अस्पताल के अंदर प्रवेश करने की कोशिश की तो सिक्योरिटी गार्ड गेट पर हाथ लगाकर खड़े हो गए। गार्ड का कहना था कि उनको डाक्टर साहब ने मना किया है कि मीडियाकर्मियों को अंदर आने से रोक दिया जाए।

वहीं एसपी ग्रामिण अपर्णा गौतम ने बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है। बच्ची को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां उसका अच्छा इलाज किया जा रहा है। आरोपी को पकड़ने के लिए कई टीमें लगा दी गई हैं। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

ये भी पढ़ें: दिल्ली के स्वरूप नगर के एक केमिकल फैक्ट्री में लगी आग लग, कोई हताहत नहीं

मेडिकल कॉलेज के अंदर इस महिला अस्पताल के बाहर खड़े सिक्योरिटी गार्ड को मेडिकल कालेज प्रशासन ने सिर्फ इतनी जिम्मेदारी दी थी कि अगर कोई मीडियाकर्मी कवरेज करने आए तो उसको प्रवेश न दिया जाए। मीडियाकर्मियों पर पाबंदी इसलिये भी लगाई गई थी कि पीड़िता के परिवार से मीडियाकर्मी न मिल सकें और घटना के बारे में सही जानकारी न ले सकें। इस पाबंदी से एक बात तो साफ हो गई कि मेडिकल कॉलेज प्रशासन और पुलिस की मिलीभगत से ही ऐसी खबरों पर कवरेज करने से रोक लगा दी जाती है। ताकि घटना को दबाया जा सके।

रिपोर्ट: आसिफ अली

ये भी पढ़ें: एलएसी पर चीन की शातिर चालें, मुंहतोड़ जवाब देने के लिए भारत ने उठाया बड़ा कदम

Ashiki

Ashiki

Next Story