×

कानपुर देहात: AAP ने पंचायत चुनाव की तैयारियां की तेज, MP-MLA करेंगे प्रचार

निर्मल मिश्रा ने बताया कि आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर पार्टी के प्रत्याशी उतारने जा रही है। उन्होंने बताया की आम आदमी पार्टी ना तो टिकट देने के पैसे लेती है और ना ही किसी तरीके से चुनाव लड़ाने के लिए पैसे देती है।

Newstrack
Published on: 10 March 2021 6:44 PM GMT
कानपुर देहात: AAP ने पंचायत चुनाव की तैयारियां की तेज, MP-MLA करेंगे प्रचार
X
निर्मल मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर पार्टी के प्रत्याशी उतारने जा रही है।

कानपुर देहात: पुखरायां में आम आदमी पार्टी की पंचायत चुनाव प्रत्याशियों के चयन को लेकर बैठक हुई। जिला अध्यक्ष आशुतोष पांडे की अध्यक्षता और आम आदमी पार्टी के सह प्रभारी उत्तर प्रदेश निर्मल मिश्रा की मौजूदगी में यह बैठक हुई।

निर्मल मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर पार्टी के प्रत्याशी उतारने जा रही है। उन्होंने बताया की आम आदमी पार्टी ना तो टिकट देने के पैसे लेती है और ना ही किसी तरीके से चुनाव लड़ाने के लिए पैसे देती है। हमारे जितने भी प्रत्याशी होंगे वे साफ-सुथरी छवि के होंगे तथा उनके प्रचार प्रसार में पार्टी कोई भी कमी नहीं रखेगी। हमारे दिल्ली के विधायक तथा सांसद भी उनके चुनाव प्रचार में उतारे जाएंगे।

कार्यक्रम में मौजूद कार्यकर्ताओं एवं प्रत्याशियों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि आप लोग अपने आस-पड़ोस में देखकर इस बात की जानकारी दें कि क्या कोई जिला पंचायत द्वारा संचालित विद्यालय आपके क्षेत्र में है। क्या कोई अस्पताल जिला पंचायत द्वारा आपके क्षेत्र में संचालित है।

ये भी पढ़ें...सीएम योगी भावुकः माता-बहनों के कष्टो को किया याद, दी 1000 करोड़ की सौगात

जिलाध्यक्ष आशुतोष पांडे ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी जिला पंचायत चुनाव जनता के विकास के लिए लड़ने जा रही है। हमारे प्रत्याशी जीत कर आएंगे और विकास में अपना सकारात्मक योगदान देंगे जो प्रत्याशी आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे और पार्टी की विचारधारा से जुड़ाव रखेंगे, ऐसे उम्मीदवारों को ही पार्टी चुनाव में उतारेगी। उन्होंने बताया की पार्टी का मकसद स्पष्ट है जो पार्टी के साथ पहले चलेगा वह पार्टी का चेहरा जनता के बीच बनेगा और चुनाव के बाद किसी भी प्रकार से दलबदल या खरीद-फरोख्त के प्रयासों से दूर रहेगा।

ये भी पढ़ें...यूपी में दस्तक अभियान शुरू: घर-घर पहुंचेंगे हेल्थ वर्कर्स, संक्रामक रोगों पर देंगे ज्ञान

कार्यक्रम में 12 पंचायत चुनाव प्रत्याशियों का आवेदन लिया गया जिन पर निर्णय लेकर के पार्टी की तरफ से लिस्ट जारी कर प्रत्याशित घोषित की जाएगी। इस मौके पर सूरज सिंह यादव, भूप सिंह नायक, अश्वनी दुबे, अवध सिंह नायक, नरेश दुबे, श्रवण कुमार वाजपेई, जीवन सिंह, लाल सिंह, उर्मिला कथेरिया, नीतीश कटियार, रवि नायक, अतुल तिवारी, जितेंद्र तोमर, लवकुश मिश्रा, उदय भान राजपूत, राहुल भारती, सोनेलाल भारती, प्रभात दिवाकर, विपिन अवस्थी, अनूप अग्निहोत्री, गोरा यादव, गोविंद सिंह, सोनू सिंह आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट: मनोज सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story