×

AAP नेता का बड़ा आरोप, कहा- चेतन चौहान की हुई हत्या, दर्ज कराऊंगा FIR

आप नेता संजय सिंह ने कहा कि वह योगी सरकार के कबिनेट मंत्री चेतन चैहान की लापरवाहीपूर्ण हत्या हुई है और वह इस मामलें में एफआईआर करेंगे।

Newstrack
Published on: 23 Aug 2020 3:49 PM GMT
AAP नेता का बड़ा आरोप, कहा- चेतन चौहान की हुई हत्या, दर्ज कराऊंगा FIR
X
AAP नेता संजय सिंह

मनीष श्रीवास्तव

लखनऊ: आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा शनिवार को विधानसभा में बिना उनका नाम लिए नमूना बताये जाने पर पलटवार करते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री ने उन्हे नहीं बल्कि यूपी की जनता को नमूना कहा और अपमान किया, इसके लिए मुख्यमंत्री को जनता से मांगनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: सुशांत केस: रिया से कल पूछताछ करेगी CBI, खुलेंगे कई बड़े राज

आप नेता ने कहा- मंत्री चेतन चैहान की लापरवाहीपूर्ण हई हत्या

आप नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री ने उनके किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। आप सांसद ने योगी सरकार पर नो एफआईआर-नो क्राइम के एजेंडे पर चलने का आरोप लगाते हुए कहा कि योगी सरकार के दो मंत्रियों की जान भी लापरवाही के कारण ही गई। उन्होंने कहा कि वह योगी सरकार के कबिनेट मंत्री चेतन चैहान की लापरवाहीपूर्ण हत्या हुई है और वह इस मामलें में एफआईआर करेंगे।

प्रदेश में गुंडाराज

आप नेता संजय सिंह ने रविवार को लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस में योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी अपने मन में अहंकार न पालिए। प्रदेश के लोगों के खिलाफ इतना गुस्सा मत रखिए। प्रदेश के लोगों के जीवन के बारे में सोचिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में ब्राह्मण, समेत अन्य पिछड़ी व दलित जातियों के साथ अन्याय और अत्याचार हो रहा है। थाने में उनकी सुनवाई नहीं होती। प्रदेश में गुंडाराज कायम है, लेकिन इसकी जिम्मेदारी लेने के बजाए मुख्यमंत्री योगी जनता को नमूना बताने में लगे हैं।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस का भविष्य: मोदी को ललकारने वाले राहुल या कार्यकारी अध्यक्ष

संजय सिंह ने मुख्यमंत्री योगी से सवाल किया कि 12वीं में पढ़ने वाले प्रभात मिश्रा की एनकाउंटर में हत्या क्यों हुई? 2 दिन की विवाहिता खुशी दुबे अभी तक जेल में क्यों है ? महिला आयोग को उससे संपर्क करके मेडिकल जांच करा के उसकी हालत से वाकिफ कराना चाहिए। लखीमपुर में दलित बेटी के साथ रेप हुआ। भदोही में महिला का किडनैप करके रेप किया गया। उसका मर्डर करके शरीर तेजाब से जला दिया गया। संजीत यादव का किडनैप और मर्डर और विक्रम जोशी की हत्या क्यों? आप सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी के पास इन सवालों का कोई जवाब नहीं है।

ये भी पढ़ें: ऑपरेशन क्लीन: अपराधियों के खिलाफ ताबड़तोड़ ऐक्शन, इनामी बदमाश समेत 3 गिरफ्तार

टीम-11 पर भी उठाये सवाल

संजय सिंह ने कहा कि योगी सरकार में क्राइम के अलावा कोरोना ने भी प्रदेश का बेड़ा गर्क करने का काम किया है। मुख्यमंत्री ने ऐसी टीम-11 बनाई जिसमें एक भी चिकित्सक नहीं है,कोई विशेषज्ञ नहीं है और ये टीम क्या कर रही है इसकी किसी को जानकारी नहीं है। पूरी तरह से खिलवाड़ किया जा रहा है। प्रमुख सचिव एसपी गोयल बैठक में वीडियों गेम खेलते है। उन्होंने कहा कि यूपी सरकार के दो मंत्रियों की मौत की वजह योगी सरकार की घोर लापरवाही है।

आपराधिक लापरवाही है इसको लेकर अपने सहयोगियों से विचार-विमर्श कर योगी सरकार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराऊंगा। उन्होंने कहा कि यूपी में कोरोना मरीजों के साथ हो रहे व्यवहार की पोल सपा एमएलसी सुनील साजन ने विधान परिषद में खोलते हुए बताया कि कैसे मंत्री चेतन चैहान के साथ अस्पताल में लापरवाही बरती गई।

ये भी पढ़ें: महाभारत के प्रमुख पात्र भीम: पांडु पुत्र से जुड़ा ये रहस्य, नहीं जानते होंगे आप

Newstrack

Newstrack

Next Story