हाथरस पीड़ित परिवार से मिले AAP सांसद, कहा- इस्तीफा दें CM योगी

हाथरस पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद संजय सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि योगी सरकार दरिंदों के साथ खड़ी है, इस सरकार से न्याय की कोई उम्मीद नहीं है।

AAP MP Sanjay Singh

आप सांसद संजय सिंह (फोटो- सोशल मीडिया)

लखनऊ: कांग्रेस, सपा, रालोद व भीम आर्मी के बाद अब आम आदमी पार्टी ने अपने एक प्रतिनिधिमंडल को हाथरस में पीड़िता के परिजनों से मुलाकात करने बूलगढ़ी गांव पहुंचे। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निर्देश पर राज्यसभा सांसद व यूपी प्रभारी संजय सिंह और दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम के नेतृत्व में पार्टी पदाधिकारियों के पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को हाथरस कांड के पीड़िता के परिजनों से मुलाकात की।

आप सांसद ने की सीएम योगी के इस्तीफे की मांग

प्रतिनिधिमंडल में संजय सिंह व राजेंद्र गौतम के अलावा पंजाब विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष हरपाल चीमा और विधायक राखी बिरला शामिल थी। पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद संजय सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि योगी सरकार दरिंदों के साथ खड़ी है, इस सरकार से न्याय की कोई उम्मीद नहीं है।

यह भी पढ़ें: हाथरस कांड: योगी-मोदी की सरकार गिराने के लिए विदेशों से रची गई थी साजिश!

sanjay singh
संजय सिंह ने पीड़िता के परिजनों से मुलाकात कर दी सांत्वना (फोटो- सोशल मीडिया)

पीड़िता के परिजनों से मुलाकात कर दी सांत्वना

आप सांसद संजय सिंह ने पीड़िता के परिजनों से मुलाकात कर उनको सांत्वना दी और हर कदम पर साथ खडे़ रहने का आश्वासन देते हुए कहा कि इस दुखद घटना के बाद से ही आम आदमी पार्टी पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए मुखर है। संजय सिंह ने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का वादा करते हुए ढांढस बंधाते हुए हाथरस मामलें की सीबीआई जांच सुप्रीम कोर्ट के जज की निगरानी में किए जाने की मांग की। संजय सिंह ने कहा कि जिस भाजपा का इतिहास सांप्रदायिक भेदभाव का रहा है, वो दूसरों पर आरोप लगा रहे है। ये बेहद हास्यास्पद है।

यह भी पढ़ें: पीएल पुनिया का BJP पर हमला, कहा सामने आया भाजपा का दलित विरोधी चेहरा

पुलिस ने संजय सिंह की पत्नी को किया था गिरफ्तार

बता दें कि बीती 02 अक्टूबर को गांधी जयंती के मौके पर यूपी में बच्चियों व महिलाओं के साथ लगातार हो रही दुष्कर्म और अपराध की घटनाओं के विरोध में आम आदमी पार्टी ने सभी तहसील मुख्यालयों पर अनशन व उपवास किया था। इस दौरान अनशन करने जा रही आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की पत्नी अनीता सिंह को पुलिस ने प्रयागराज में पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

इसके अलावा राजधानी लखनऊ में भी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी को उनके गोमती नगर, विश्वासखंड स्थित आवास पर नजरबंद किया गया था, जबकि लखनऊ की सदर तहसील में गांधी प्रतिमा पर अनशन के लिए पहुंचे आम आदमी पार्टी के करीब डेढ़ दर्जन कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया था।

रिपोर्ट- मनीष श्रीवास्तव 

यह भी पढ़ें: नहीं होंगे बिहार चुनाव! खड़ी हुई अब ये मुसीबत, मौसम विभाग ने चेताया

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App