बकरा बना मौत: ऐसी हैवानियत न देखी होगी आपने, जांच में जुटी पुलिस

बबीना थाना क्षेत्र के ग्राम मानपुर में मुकेश रजक परिवार समेत रहता था। वह ऑटो चालक था।

Published by Rahul Joy Published: July 8, 2020 | 1:08 pm

झाँसी। उत्तर प्रदेश के झाँसी जिलें में बबीना थाना क्षेत्र के पास तालाब में एक युवक का शव पड़ा मिला है। परिजनों का आरोप है कि बकरा चोरी के शक में आपे चालक का मर्डर किया गया। वहीं, अलग- अलग स्थानों पर महिला समेत तीन लोगों की जान गई है।

बबीना थाना क्षेत्र के ग्राम मानपुर में मुकेश रजक परिवार समेत रहता था। वह आपे चालक था। रविवार को वह घर से मुर्गा लेने की बात कहकर निकला था। इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा है। मंगलवार की सुबह मुकेश का शव तालाब में उतराता नजर आया। इसकी जानकारी लगते ही घर के सदस्य व गांव के लोग वहां पहुंच गए।

इजरायल को चेतावनी: इन चार देशों ने दी धमकी, कहा- कब्जा छोड़ दें नहीं तो…

शव को पानी में फेंक दिया

सूचना पर गई पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को पानी से बाहर निकाला गया। मृतक का पिता किशनलाल का आरोप है कि गांव में रहने वाले एक युवक से बकरा चोरी करने को लेकर विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते विपक्षी ने उसके पुत्र का कत्ल कर दिया। इसके बाद शव को पानी में फेंक दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

विद्युत पोल में आए करंट से युवक की मौत

बड़ागांव थाना क्षेत्र के ग्राम बचावली खुर्द निवासी नंदराम दुकान से घर लौट रहा था। रास्ते में वह विद्युत पोल के पास बैठकर बीड़ी का सेवन करने लगा, तभी करंट लगने से वह बेहोश हो गया। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। वहीं, बबीना थाना क्षेत्र के ग्राम खजराहा खुर्द निवासी विजयराम खेत में लगी फसल में पानी दे रहा था, तभी उसे करंट लग गया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

JAC 10th Result 2020: ब‍िना इंटरनेट ऐसे चेक करें अपना र‍िजल्‍ट

घरेलू विवाद पर महिला ने लगाई आग, मौत

एरच थाना क्षेत्र के ग्राम गौरैया निवासी फूल सिंह की पत्नी रंजना देवी का घर के सदस्यों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि वह कमरे में गई और शरीर पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा ली जिससे वह झुलस गई। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

रिपोर्टर- बी के कुशवाहा, झांसी

कानपुर एनकाउंटर: फरार गैंगस्टर विकास दुबे पर इनाम 2.5 लाख रुपये से बढ़ाकर 5 लाख रुपये किया

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App