×

किराए के बहाने कार लेकर फरार हुए बदमाश, चालक को बनाया बंधक

सदर कोतवाली क्षेत्र में इटावा रोड पर सत्ती तालाब के पास स्थित वाहन स्टैंड से गुरुग्राम के लिए बुकिंग कर कार ले गए लुटेरों ने बीच रास्ते में चालक को बंधक बना कार को उड़ा ले गए। किसी तरह से बचकर वापस आए चालक ने कार मालिक को घटना की जानकारी दी।

Newstrack
Published on: 10 Sep 2020 3:31 AM GMT
किराए के बहाने कार लेकर फरार हुए बदमाश, चालक को बनाया बंधक
X
लुटेरों ने बीच रास्ते में चालक को बंधक बना कार को उड़ा ले गए। किसी तरह से बचकर वापस आए चालक ने कार मालिक को घटना की जानकारी दी।

औरैया: सदर कोतवाली क्षेत्र में इटावा रोड पर सत्ती तालाब के पास स्थित वाहन स्टैंड से गुरुग्राम के लिए बुकिंग कर कार ले गए लुटेरों ने बीच रास्ते में चालक को बंधक बना कार को उड़ा ले गए। किसी तरह से बचकर वापस आए चालक ने कार मालिक को घटना की जानकारी दी। अहम बात यह है कि इन लुटेरों की एसओजी टीम को भी भनक थी। जिसको लेकर वह तीन दिन से उनकी सुरागसी में लगे हुए थे। बावजूद इसके लुटेरे पुलिस को चकमा दे गए।

इस संबंध में लुटेरों से बचकर वापस लौटे कार चालक विमल कुमार पुत्र ब्रजमोहन निवासी रसूलपुर हुलासराय ने बताया कि शहर में संजय गेट के पास तीन लोग कार में बैठे। जहां कार गंतव्य की ओर बढ़ा दी।

मथुरा के पहले एक होटल पर रुक कर सभी ने खाना खाया। इसके बाद वह अभी थोड़ी ही दूर कार लेकर पहुंच पाए थे कि तभी रात लगभग साढ़े 10 बजे उसने मथुरा से पहले लघुशंका आने पर गाड़ी रोकी। तभी कार सवार लोगों में से एक ने पीछे से उसके गले में गमछे से फंदा लगा दिया।

यह भी पढ़ें...UP के इन जिलों में तेजी से फैल रहा कोरोना, 24 घंटे में आए इतने नए केस

इस पर उसने कार रोकी। तभी कार सवार अन्य दो लोगों जिसमें एक महिला व एक युवक भी था। तीनों ने मिलकर उसे बांधकर कार में पीछे डाल लिया। साथ ही कुछ सुघा दिया। जिससे वह बेहोश हो गया। इसके बाद उन्हीं में से एक कार की सीट पर बैठकर कार चलाने लगा। जब उसे रात लगभग 12 बजे होश आया। तो उसने अपने को उत्तर प्रदेश-हरियाणा बार्डर पर पाया। किसी तरह से अपने को बचाते हुए वह सड़क किनारे बने होटलों पर पहुंचा। जहां उसने होटल वालों को अपने साथ हुई घटना की जानकारी देते हुए मोबाइल से घर पर बात करवाने की मिन्नत की। लेकिन किसी ने भी मदद नहीं की।

यह भी पढ़ें...रियल लाइफ की हीरोइन बनीं कंगना, सोशल मीडिया पर मिला बड़ा समर्थन

किसी तरह से उधर से गुजर रही लग्जरी प्राइवेट बस में चुपचाप से घुस गया और औरैया उतरा। जहां आकर उसने गाड़ी मालिक को पूरी जानकारी दी। इस संबंध में कोतवाली पुलिस ने बताया कि उन्हें न तो इस संबंध में कोई तहरीर दी गई है और न ही ऐसी कोई जानकारी सामने आई है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story