×

हाथरस में हो कड़ी कारवाई: सभी आरोपियों को ऐसी सजा दें, जो समाज में उदाहरण बने

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद उत्तर प्रदेश सरकार से मांग है कि हाथरस की घटना में शामिल सभी आरोपियों को ऐसी सजा दे, जो समाज के सामने उदाहरण बन सके, ताकि भविष्य में कोई भी इस प्रकार की वीभत्स घटना न घटित हो।

Newstrack
Published on: 30 Sep 2020 12:21 PM GMT
हाथरस में हो कड़ी कारवाई: सभी आरोपियों को ऐसी सजा दें, जो समाज में उदाहरण बने
X
हाथरस में हो कड़ी कारवाई: सभी आरोपियों को ऐसी सजा दें, जो समाज में उदाहरण बने (social media)

लखनऊ: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद उत्तर प्रदेश सरकार से मांग है कि हाथरस की घटना में शामिल सभी आरोपियों को ऐसी सजा दे, जो समाज के सामने उदाहरण बन सके, ताकि भविष्य में कोई भी इस प्रकार की वीभत्स घटना न घटित हो।

ये भी पढ़ें:सीएम योगी ने उठाए ये कदम, किया आधा दर्जन कोविड चिकित्सालयों का लोकार्पण

हाथरस में युवती के साथ हुई बर्बरता व हत्या करने की घटना ने समाज को झकझोर के रख दिया

परिषद ने कहा कि हाथरस में युवती के साथ हुई बर्बरता व हत्या करने की घटना ने समाज को झकझोर के रख दिया है। वह अति निंदनीय है साथ ही जाति के नाम पर जो लोग राजनीति करके समाज में वैमनस्यता को बढ़ावा दे रहे हैं। उसकी जितनी भी भर्त्सना की जाये कम है। अपराधियों को जल्द से जल्द सजा दी जाये ।

अभाविप के राष्ट्रीय मंत्री राहुल वाल्मीकि ने कहा

अभाविप के राष्ट्रीय मंत्री राहुल वाल्मीकि ने कहा कि ''हाथरस की बेटी के साथ हुई इस घटना से समाज बहुत आहत है। साथ ही इस मामले को त्वरित संज्ञान में न लेकर कोई कार्यवाही न करने वाले सभी दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ उचित कार्यवाही हो।'' अभाविप अवध की प्रान्त छात्रा प्रमुख इश्दीप कौर ने कहा हाथरस की इस घटना ने एक बार पुनः समाज को शर्मसार किया है। जिससे लोगों में गुस्से का माहौल है, सरकार से आग्रह है कि युवती के परिजनों को सुरक्षा प्रदान की जाए व दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाए।

ये भी पढ़ें:बाबरी ढांचा ध्वंस में सभी बरीः राम के प्रति श्रद्धा की जीत, संतों ने किया निर्णय का स्वागत

अनुराग तिवारी ने अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि ''पुलिस ने जिस प्रकार बच्ची को उसके घर वालों से छीनकर अंतिम संस्कार किया है वह अति निंदनीय है साथ ही जाति के नाम पर जो लोग राजनीति करके समाज में वैमनष्यता को बढ़ावा दे रहे हैं।'' उसकी जितनी भी भर्त्सना की जाये कम है। अपराधियों को जल्द से जल्द सजा दी जाये द्यप्रदर्शन में साक्षी रस्तोगी, आतिया रहमानी, रौशनी मौर्या, शिखा कनौजिया, कुशाग्री सक्सेना, स्वाति गुप्ता, कामायनी बाजपेयी, अभिषेक, अनंत राज, अयास, अंकित, अंशुल श्रीवास्तव, अनुज श्रीवास्तव, अतुल पाण्डेय, अंशु सिंह,मयंक, अधीश,वैभव, निखिल, अपूर्व, आदर्श, राजशेखर, आशुतोष, शिवम्, शुभम, नितीश, मनीष आदि शामिल रहे।

श्रीधर अग्निहोत्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story