×

कोहरे का कहर: एक्सप्रेस-वे पर आपस में टकराई 18 गाड़ियां, मची चीख-पुकार

बागपत (Bagpat) जिले में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर घना कोहरा छाए रहने की वजह से बड़ा हादसा हो गया। कोहरे के चलते कम से कम 18 गाड़ियां लगातार आपस में टकरा गईं। इस हादसे में कई लोगों के घायल हो गए हैं।

Shreya
Published on: 1 Jan 2021 5:58 AM GMT
कोहरे का कहर: एक्सप्रेस-वे पर आपस में टकराई 18 गाड़ियां, मची चीख-पुकार
X
ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर हादसा

बागपत: देश के अधिकतर राज्यों में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। ठंड के साथ साथ लोगों को कोहरे और शीतलहर का भी सामने करना पड़ रहा है। उत्तर प्रदेश में भी तेज सर्दी के साथ कोहरे की मार पड़ने लगी है। इसके चलते हाइवे -एक्सप्रेसवे पर हादसों की संख्या भी बढ़ती जा रही है। शुक्रवार को ऐसा ही ताजा मामला सामने आया है, यूपी (Uttar Pradesh) के बागपत जिले से, जहां पर घने कोहरे की वजह से एक बड़ा हादसा हो गया।

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा

बागपत (Bagpat) जिले में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर घना कोहरा छाए रहने की वजह से बड़ा हादसा हो गया। कोहरे के चलते कम से कम 18 गाड़ियां लगातार आपस में टकरा गईं। इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है और एक्सप्रेस-वे को खाली कराने की कवायद की जा रही है।

यह भी पढ़ें: बसंत पंचमी होगी खास: पंचगव्य के उत्पादों से बनाई जायेगी सरस्वती की प्रतिमा

accident (फोटो- सोशल मीडिया)

यूपी में ठंड का टॉर्चर

आपको बता दें कि आज साल के पहले दिन (एक जनवरी 2021) को कई इलाकों में ठंड का टॉर्चर देखने को मिल रहा है। कई इलाकों में सुबह घना कोहरा भी छाया रहा। कोहरे की वजह से सड़क पर विजिबिलिटी कम हो गई और वाहनों की रफ्तार भी धीमी पड़ गई। यूपी में न्यूनतम तापमान बहुत कम दर्ज किया जा रहा है। ठंड के साथ साथ लोगों पर कोहरे की भी मार पड़ रही है।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर: सीएम सिटी में नये साल के जश्न में डूबे लोग, सड़कों पर मेला

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर घटना

बागपत के अलावा उन्नाव में भी घने कोहरे से एक हादसा हो गया। यहां लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर औरास थाना क्षेत्र के मैनीभावा गांव के सामने सड़क घेरकर खड़े कंटेनर में डबल डेकर बस पीछे से घुस गई। इस हादसे में करीब चार यात्रियों की मौत हो गई है। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: ED को मिली गायत्री प्रजापति की हजारों करोड़ की संपत्तियां, जानकर उड़ जाएंगे होश

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story