×

यूपी में मौत का तांडव: आज हादसे से दहला प्रदेश, बिछ गयीं लाशें ही लाशें

बिजनौर के नहटौर में आज उस वक्त एक दर्दनाक हादसा हो गया जब हल्दौर मार्ग पर एक कार और दो बाइकों की भीषण टक्कर हो गई।

Roshni Khan
Published on: 26 Feb 2020 8:44 AM GMT
यूपी में मौत का तांडव: आज हादसे से दहला प्रदेश, बिछ गयीं लाशें ही लाशें
X

बिजनौर: बिजनौर के नहटौर में आज उस वक्त एक दर्दनाक हादसा हो गया जब हल्दौर मार्ग पर एक कार और दो बाइकों की भीषण टक्कर हो गई। जिसमें एक ही परिवार के तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ें:अभी-अभी आजम गिरफ्तार: बेटे अब्दुल्ला संग चढ़े पुलिस के हत्थे, इतने दिन रहेंगे जेल में

दरअसल यह हादसा बिजनौर के नहटौर थानां क्षेत्र के हल्दौर रोड पर आज उस वक्त हुआ जब एक कार और दो बाइकों की टक्कर हो गई टक्कर इतनी भयंकर थी जिसमे तीन लोगो की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।मृतक खान चन्द्र उसका बेटा रवि और उसका दामाद मनोज की मौत हो गई एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

रामपुर जिले में भी हुआ एक्सीडेंट

एक के बाद एक हादसों से प्रदेश में मौत के आंकड़े भी बढ़ गये हैं। इसी कड़ी में यूपी के रामपुर जिले में बुधवार को बोलेरो कार और बस की भिड़ंत हो गयी। इस घटना में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। बता दें कि कार में पांच लोग सवार थे, सबकी मौत हो जाने के बाद हड़कंप मच गया। मौके पर पुलिस ने पहुंच कर शवों को कब्जे में ले लिया।

बोलेरो कार और बस में भिड़ंत में 5 की दर्दनाक मौत

दरअसल, मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले का है, जहां शाहबाद थाना क्षेत्र के बंदार गांव में बुधवार की सुबह भीषण हादसा हो गया। हादसे से पूरा इलाका दहल गया। बताया जा रहा है कि एक बोलेरो सड़क हादसे का शिकार हो गयी।

ये भी पढ़ें:WhatsApp वालों के लिए खुशखबरी, आ गई ये नई तकनीक

मरने वाले चीनी मिल के कर्मचारी

बोलेरो की टक्कर बारात की सवारियों से भरी एक निजी बस से हुई। इस दौरान बोलेरो में सवार पांच लोगों की मौत हो गयी। वहीं तीन लोग घायल हो गये। बताया जा रहा है कि मरने वाले सभी लोग चीन मिल के कर्मचारी है। चीनी मिल कर्मी गन्ने की पेट्रोलिंग करने निकले थे। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

बता दें कि आज ही बागपत जिले में भी बड़े हादसे में स्कूली बच्चों की जान पर बन आई। दरअसल दिल्ली पब्लिक स्कूल की बसऔर ट्रक के बीच जोरदार भिडंत हो गयी। जब ये हादसा हुआ तो बस में 18 बच्चे सवार थे। घटना के बाद चीख पुकार मच गयी। आनन फानन में उन्हें बचाया गया और बस से बाहर निकाला गया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story