×

सड़क पर लगे लाशों के ढेर, बड़े हादसे से दहला यूपी, मच गया हड़कंप

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है। यहां एक हादसे में 4 लोगों की मौत हो चुकी है। दरअसल शुक्रवार देर शाम तेज रफ्तार अनियंत्रित सफारी गाड़ी ने दो अलग-अलग बाइक सवारों समेत दो राहगीरों को रौंद डाला।

Newstrack
Published on: 10 July 2020 6:14 PM GMT
सड़क पर लगे लाशों के ढेर, बड़े हादसे से दहला यूपी, मच गया हड़कंप
X

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है। यहां एक हादसे में 4 लोगों की मौत हो चुकी है। दरअसल शुक्रवार देर शाम तेज रफ्तार अनियंत्रित सफारी गाड़ी ने दो अलग-अलग बाइक सवारों समेत दो राहगीरों को रौंद डाला।

इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, तो वहीं एक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है। यह दर्दनाक हादसा शहर कोतवाली क्षेत्र के डिग्री कॉलेज चौराहे के पास का हुआ है।

यह भी पढ़ें...अब झांसी में बेकाबू हुआ कोरोना, 4 दिन में आए इतने मरीज

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार रात करीब 9 बजे के आसपास एक तेज रफ्तार एक सफारी गाड़ी शहर कोतवाली के डिग्री कॉलेज चौराहे के पास पहुंची थी कि एकाएक वो अनियंत्रित हो गई। सफारी ने दो बाइक सवारों को रौंद दिया। इसके साथ ही सड़क पर जा रहे दो पैदल लोगों को भी रौंद डाला।

यह भी पढ़ें...विकास दुबे की पत्नी लेगी बदला! अंतिम संस्कार के बाद बोलीं- ‘सबका हिसाब करूंगी’

हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि जबकि तीन अन्य घायल हो गए जिनको आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां घायलों में से एक ने दम तोड़ दिया। डाक्टरों ने गंभीर हालत में एक को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें...कोरोना का कहर जारी, जिलाधिकारी कार्यालय और आवास के कर्मचारी भी संक्रमित

पुलिस अधिकारियों के अनुसार मरने वालों की पहचान विनय कुमार वर्मा नया पुरवा शहर कोतवाली, शिवम साहू देव गांव खीरो थाना, विनोद मटिहा कोतवाली शहर और रूपेश उर्फ छोटू देव गांव खीरो थाना के रूप में हुई है। जबकि घायलों की पहचान रोहित सोनकर बस स्टाप कोतवाली शहर और गिरिजा शंकर मटिहा कोतवाली शहर के रूप में हुई है। घायलो में से एक को लखनऊ रेफर किया गया है तो दूसरा अस्पताल से लापता हो गया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story