×

UP में दर्दनाक हादसा: 6 लोगों की मौत, कई घायल, खून से सनी सड़क

उत्तर प्रदेश के आगरा से दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। यहां के सिकंदरा क्षेत्र में गुरुद्वारे के पास मंगलवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है।

Newstrack
Published on: 8 July 2020 7:19 AM GMT
UP में दर्दनाक हादसा: 6 लोगों की मौत, कई घायल, खून से सनी सड़क
X

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा से दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। यहां के सिकंदरा क्षेत्र में गुरुद्वारे के पास मंगलवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है। जबकि कई घायल हो गए हैं और एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मिसी जानकारी के मुताबिक दुकानों के सामने फुटपाथ पर नौ लोग सो रहे थे इसी दौरान अनियंत्रित होकर कंटेनर लोगों के ऊपर चढ़ गया। इस हादसे में छह की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर है। घायल को एसएन इमरजेंसी में भर्ती किया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने कंटेनर पीछा कर पकड़ लिया है। चालक और क्लीनर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें...SBI का बड़ा ऐलान: करोड़ों ग्राहकों को दिया ये शानदार तोहफा, आ गई खुशियां

अभी मृतकों की पहचना नहीं हो पाई है। पुलिस मरने वालों की पहचान करने के प्रयास कर रही है। चश्मदीदों ने बताया कि हादसे के समय मौजूद लोगों ने बताया कि कंटेनर तेज रफ्तार था। मैनपुरी के डांडिया गांव के रहने वाले चालक मुनेश और क्लीनर सिंटू खाली कंटेनर लेकर मैनपुरी से गुरुग्राम की तरफ जा रहे थे। आगरा के गुरु का ताल गुरुद्वारा कट को पार करते ही मोड़ पर कंटेनर अनियंत्रित हो गया।

यह भी पढ़ें...इजरायल को चेतावनी: इन चार देशों ने दी धमकी, कहा- कब्जा छोड़ दें नहीं तो…

इसके कारण कंटेनर सीधा दुकानों के पास नाले की पटिया पर सो रहे लोगों पर चढ़ गया और सो रहे लोगों को रौंद दिया। उस समय वहां पर करीब 50 लाग सो रहे थे। इस हादसे में कई खम्भे भी टूट गए।

यह भी पढ़ें...शाहिद अफरीदी ने सचिन पर कही ऐसी बात, आप को आ जाएगा गुस्सा

इंस्पेक्टर सिकंदरा अरविंद कुमार सिंह के मुताबिक, हादसे का शिकार हुए लोग गुरुद्वारे में खाना खाने के बाद दुकानों के सामने सो जाते थे। ये स्थानीय ही बताए जा रहे हैं। सभी की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। ट्रक चालक और क्लीनर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story