×

मेरठ में अधिवक्ता ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में BJP MLA पर लगाए ये आरोप

जिसके बाद खतौली पुलिस लगातार ओमकार चौधरी के घर पर दबिश डाल रही थी। आरोप है कि दंपती के बीच समझौता कराने के लिए भाजपा के  हस्तिनापुर विधायक दिनेश खटीक ने बैठक कराई थी।

suman
Published on: 13 Feb 2021 2:18 PM GMT
मेरठ में अधिवक्ता ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में BJP MLA पर लगाए ये आरोप
X
मेरठ में अधिवक्ता ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में BJP MLA पर लगाए ये आरोप

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में गंगा नगर थाना क्षेत्र के ईशा पुरम में आज एक अधिवक्ता ने फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बेटे की शादी के बाद ससुराल वालों से हुए विवाद को लेकर अधिवक्ता डिप्रेशन में चल रहे थे। मौके से सुसाइड नोट भी बरामद कर लिया गया है।

ग्राम प्रधान पर उत्पीड़न करने का आरोप

थाना प्रभारी विजेंदर ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। बताते हैं कि सुसाइड नोट में हस्तिनापुर विधायक दिनेश खटीक और एक ग्राम प्रधान पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। हालांकि स्थानीय पुलिस अफसर इस मामले में कुछ भी कहने से बच रहे हैं। बताया गया कि अधिवक्ता का बेटा हाईकोर्ट में वकील है और उसका पत्नी से विवाद चल रहा है। इसी बात को लेकर दोनों में विधायक समझौता करा रहे थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह पढ़ें...सीतापुर में स्वाति सिंह बोलीं, मोदी सरकार की नीतियों में सभी वर्गों का हित समाहित

दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया

मिली जानकारी के अनुसार गंगानगर थाना क्षेत्र के ईशा पुरम में सीनियर अधिवक्ता ओमकार तोमर परिवार के साथ रहते थे ओमकार तोमर के बेटे की शादी खतौली मुजफ्फरनगर में हुई थी पत्नी के साथ विवाद के चलते ससुराल पक्ष के लोगों ने ओमकार तोमर उनके बेटे और परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया था आरोप है कि बेटे ने खतौली में ससुराल के लोगों पर फायरिंग कर दी थी।

यह पढ़ें...दरिंदा निकला भाई: बहन ने किया दुष्कर्म का विरोध, तो सुला दी मौत की नींद

बेटे पर जानलेवा हमला

उसके बाद ओमकार तोमर और उनके बेटे पर जानलेवा हमले का मुकदमा भी दर्ज कराया था। जिसके बाद खतौली पुलिस लगातार ओमकार चौधरी के घर पर दबिश डाल रही थी। आरोप है कि दंपती के बीच समझौता कराने के लिए भाजपा के हस्तिनापुर विधायक दिनेश खटीक ने बैठक कराई थी। जिसमें 14 लाख रुपए में समझौता होने की बात कही गई थी। जिसे लेकर ओंकार तोमर डिप्रेशन में आ गए थे।

सुशील कुमार,मेरठ

suman

suman

Next Story