×

दलित मां-बेटी का शव: डबल मर्डर से हिल उठा बलिया, पुलिस के भी उड़े होश

भीमपुरा थाना क्षेत्र के अहिरौली हरिजन बस्ती निवासी वीरेंद्र राम विद्युत विभाग में वाराणसी में कार्यरत है । उनके तीनों लड़के उनके साथ ही वाराणसी में रहते हैं । उसकी पत्नी सुरजावति देवी 55 व पुत्री रानी 22 वर्ष गांव पर रहते थे।

Newstrack
Published on: 27 Nov 2020 2:11 PM GMT
दलित मां-बेटी का शव: डबल मर्डर से हिल उठा बलिया, पुलिस के भी उड़े होश
X
दलित मां-बेटी का शव: डबल मर्डर से हिल उठा बलिया, पुलिस के भी उड़े होश photos (social media)

बलिया । जिले के भीमपुरा थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव में दलित मां और बेटी को किसी हथियार से सर पर प्रहार करके हत्या कर दी गयी । आज मड़हे के मकान में दोनों का शव अलग अलग चारपाई पर रजाई के अंदर पाया गया। घटना गुरुवार की रात्रि की बताई जा रही है। आज अपराह्न घटना की जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया । मौके पर पहुँची पुलिस व फ़ॉरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल करने के बाद शव को अपने कब्जे में ले लिया । पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने कहा है कि इस घटना में मृतकों के किसी परिचित की ही भूमिका है ।

भीमपुरा थाना क्षेत्र की घटना

भीमपुरा थाना क्षेत्र के अहिरौली हरिजन बस्ती निवासी वीरेंद्र राम विद्युत विभाग में वाराणसी में कार्यरत है । उनके तीनों लड़के उनके साथ ही वाराणसी में रहते हैं । उसकी पत्नी सुरजावति देवी 55 व पुत्री रानी 22 वर्ष गांव पर रहते थे। स्थानीय लोगों की माने रानी की शादी भी तय थी। शुक्रवार को अपराह्न वीरेंद्र के मकान के तरफ से कोई महिला गुजरी तो घर मे कोई चहल पहल नहीं थी।

फ़ॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची

दोनों अपने अपने बिस्तर पर रजाई ओढ़े पड़े हुए थे। घर मे दरवाजा भी नहीं लगा था। जब महिला को शक हुआ तो उसने पास पड़ोस के लोगों को बुलाया। जब लोगों ने जाकर आवाज लगाई पर कोई उत्तर नहीं मिला तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। दोनों के सर पर किसी हथियार से प्रहार किया गया था । हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ , अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव , पुलिस उपाधीक्षक के पी सिंह , थाना प्रभारी शिव मिलन , आसपास के थाने और फ़ॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर छानबीन करने लगी।

ये भी पढ़ें: UP में लव जिहाद: किशोरी की दिनदहाड़े गला रेत कर हत्या, मच गया हड़कंप

पुलिस ने की छानबीन

पुलिस ने छानबीन के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने कहा है कि इस घटना में मृतकों के किसी परिचित की ही भूमिका है । उन्होंने बताया कि पुलिस शीघ्र ही इस मामले का खुलासा कर देगी ।

रिपोर्टर : अनूप कुमार हेमकर

ये भी पढ़ें: औरैया में लुधियाना शेरवानी: अब छा गई बाज़ार में, बनी दुल्हों की पहली पसंद

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story