TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

लोकसभा चुनाव बीतते ही जिले में हत्याओं का सिलसिला चालू

कोचिंग से लौट रहे दोस्त पर भी गोली चलाई लेकिन वह बच निकला पुलिस ने शंका जाहिर की है कि मामला किसी स्कूली विवाद का है। भांवरकोल थाना क्षेत्र के ताराव गांव निवासी आदर्श राय उम्र 17 पुत्र सीताराम राय 11वीं का छात्र था।

SK Gautam
Published on: 29 May 2019 12:10 PM GMT
लोकसभा चुनाव बीतते ही जिले में हत्याओं का सिलसिला चालू
X

गाजीपुर: जिला गाजीपुर के एक गांव मे कोचिंग से लौट रहे 11वीं के छात्र को कुछ बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी ।सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान आदर्श राय उम्र 17 साल पुत्र सिताराम राय के रुप में हुई है। सज्जनपुर कोल्ड स्टोरेज के पास हमलावरों ने इस घटना को अंजाम दिया।

हमलावरों ने उसके साथ कोचिंग से लौट रहे दोस्त पर भी गोली चलाई लेकिन वह बच निकला पुलिस ने शंका जाहिर की है कि मामला किसी स्कूली विवाद का है। भांवरकोल थाना क्षेत्र के ताराव गांव निवासी आदर्श राय उम्र 17 पुत्र सीताराम राय 11वीं का छात्र था।

ये भी देखें : ब्रिटिश नागरिकों से जबरन शादी मामले में Pak बना नंबर वन, यहां जानें Ind की रैंकिंग

अपने दोस्त के साथ एचके कोचिंग से पढ़ कर वापस घर आ रहा था। तभी पहले से घात लगाए मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने सामने से आदर्श को गोली मार दी गोली उसके पेट में लगी, गोली लगते ही आदर्श गिर पड़ा। गोली मारने के बाद बदमाश मौके से भाग गए। आनन-फानन में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मोहम्दाबाद लाया गया जहां डाक्टरों ने सिविल अस्पताल गाजीपुर के लिए रेफर कर दिया। डाक्टरों ने निरीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया।

थाना प्रभारी गोविंद यादव ने बताया कि परिजनों के तहरीर पर शिवम राय पुत्र जितेंद्र राय के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि वारदात वाली जगह से कोई सबूत नहीं मिला है। हमलावरों को पकड़ने के लिए चिन्हित जगहो पर पुलिस दबिश दे रही है।

ये भी देखें : IPS अफसर की मदद से एक कैंसर पीड़िता बच्ची की जिंदगी हुई रोशन

मालूम हो कि अभी लोकसभा चुनाव को बीते 1 सप्ताह ही हुआ है और प्रदेश के कुछ जिलों में हत्याओं का सिलसिला चालू हो गया है। हम आपको बता दें कि जिले में हत्या का यह दूसरा मामला है जोकि पुलिस प्रशासन पर सवालिया निशान लगा रहा है। ऐसे वारदातों को अंजाम देकर बदमाशों ने शासन व प्रशासन को खुली चुनौती दे रहे हैं ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story