×

लॉकडाउन के बाद लखनऊ मेट्रो का बड़ा एलान, किया इन कदमों का एलान

श्री कुमार केशव, प्रबंध निदेशक, यूपी एमआरसीएल ने कहा “हमने प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी द्वारा, आज अपने सार्वजनिक संबोधन में दिए गए दिशा-निर्देशों और 3 मई 2020 तक बढ़ाए गए देशव्यापी लॉकडाउन का पालन करने के लिए आवश्यक निवारक उपाय किए हैं।

राम केवी
Published on: 14 April 2020 11:11 AM GMT
लॉकडाउन के बाद लखनऊ मेट्रो का बड़ा एलान, किया इन कदमों का एलान
X

लखनऊ मेट्रो: यात्री सेवाएं 3 मई, 2020 तक रहेंगी निरस्त; लॉकडाउन विस्तार के समर्थन में उत्तर प्रदेश मेट्रो ने लिया फैसला।

लखनऊ मेट्रो रेल सेवाएं कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए देश भर में विस्तारित पूर्ण लॉकडाउन के कारण 3 मई, 2020 तक यात्रियों के लिए पूर्ण रूप से निलंबित रहेगी। यह निर्णय, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आज की गई घोषणा के अनुपालन में लिया गया है। इस कदम का उद्देश्य जनता को घर में ही रहने और सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए प्रोत्साहित करना है, जो नोवेल कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में आवश्यक है।

इसे भी पढ़ें

पिछले 24 घंटे में कोरोना से 31 लोगों की मौत: स्वास्थ्य मंत्रालय

लखनऊ: कोरोना से निपटने की रणनीति पर सीएम योगी करेंगे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग

उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड शहरवासियों से अपील करता है कि वे नोवेल कोरोना वायरस (कोविड-19) के खिलाफ सामूहिक रूप से लड़ने और मदद करने के लिए समय-समय पर केंद्र और राज्य सरकारों द्वारा जारी किए गए दिशा-निर्देशों का पालन करें।

इसे भी पढ़ें

खाड़ी में कोरोना के 100 दिन

पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1211 केस सामने आए: स्वास्थ्य मंत्रालय

श्री कुमार केशव, प्रबंध निदेशक, यूपी एमआरसीएल ने कहा “हमने प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी द्वारा, आज अपने सार्वजनिक संबोधन में दिए गए दिशा-निर्देशों और 3 मई 2020 तक बढ़ाए गए देशव्यापी लॉकडाउन का पालन करने के लिए आवश्यक निवारक उपाय किए हैं। अतः कोविड-19 के प्रसार को नियंत्रित करने और इस महामारी से खुद को बचाने के लिए इस तरह के कड़े प्रतिबंध बेहद महत्वपूर्ण हैं।”

इसे भी पढ़ें

अब तक 2 लाख 31 हजार 902 कोरोना के टेस्ट किए गए: ICMR

बुरी खबर: दिग्गज क्रिकेटर की मौत, कोरोना के चलते तोड़ा दम

राम केवी

राम केवी

Next Story