×

Agra News: गांव वालों से हुआ नाराज तो तोड़ दिया ट्रांसफार्मर, 700 घर अंधेरे में डूबे

Agra News:मामला कागारौल थाना क्षेत्र के गांव बैमन का है। गांव के लोगों ने विद्युत विभाग के अधिकारियों को बिजली न आने की सूचना दी।

Rahul Singh
Published on: 27 March 2023 12:15 PM GMT (Updated on: 27 March 2023 12:21 PM GMT)
Agra News: गांव वालों से हुआ नाराज तो तोड़ दिया ट्रांसफार्मर, 700 घर अंधेरे में डूबे
X
Agra News (photo: social media )

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में हथौड़े के एक वार ने 700 परिवारों को मुश्किल में डाल दिया है। बिजली नहीं आने से इन परिवारों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा । ऐसा करने वालों के खिलाफ अवर अभियंता ने थाना कागारौल में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने एक नामजद समेत चार-पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ सार्वजनिक संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम 1984 की धारा 3(2)(क) के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

मामला कागारौल थाना क्षेत्र के गांव बैमन का है। गांव के लोगों ने विद्युत विभाग के अधिकारियों को बिजली न आने की सूचना दी। सूचना मिलने पर विद्युत विभाग के कर्मचारी जांच करने के लिये गांव में पहुंचे। टीम मौके पर पहुंची और जांच की तो पता चला कि गांव के रहने वाले बॉबी ने अपने चार-पांच दोस्तों के साथ 250 केवी के परिवर्तक और 11 केवी पोल को जानबूझकर हथौड़ा मार मारकर तोड़ दिया है। इस वजह से 700 परिवारों की विद्युत आपूर्ति बाधित हो गई है।

नामजद और अज्ञात आरोपियों ने जानबूझकर गांव की विद्युत आपूर्ति ठप की है। इस मामले में उप केंद्र जैंगारा कागरोल पश्चिमी पर तैनात अवर अभियंता धीरेंद्र कुमार ने तहरीर देकर बॉबी और चार पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है ।

विद्युत विभाग ने सुचारू की विद्युत आपूर्ति

700 परिवारों की परेशानी को देखते हुए विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने आनन-फानन में व्यवस्थाओं को दुरुस्त किया। विद्युत पोल को सही किया। नामजद आरोपियों की वजह से विद्युत विभाग के अधिकारियों और ग्रामीणों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा है। मुकदमा दर्ज होने के बाद बॉबी और उसके साथी गायब हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। बॉबी और उसके दोस्तों की कारिस्तानी ग्रामीणों के लिए परेशानी का कारण बन गई। ग्रामीण ऐसा करने पर बॉबी और उसके दोस्तों को कोस रहे हैं ।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story