×

हादसे से हिला यूपी: बस और ट्रक की जोरदार टक्कर, मची चीख-पुकार

सोमवार सुबह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra-Lucknow Expressway) पर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। दरअसल, यहां पर राजस्थान से बिहार जा रही बस को एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में करीब आधा दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए हैं।

Shreya
Published on: 21 Sep 2020 6:56 AM GMT
हादसे से हिला यूपी: बस और ट्रक की जोरदार टक्कर, मची चीख-पुकार
X
हादसे से हिला यूपी: बस और ट्रक की जोरदार टक्कर, मची चीख-पुकार

लखनऊ: सोमवार सुबह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra-Lucknow Expressway) पर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। दरअसल, यहां पर राजस्थान से बिहार जा रही बस को एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में करीब आधा दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए हैं। इनमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं हादसे में घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस से हॉस्पिटल भेज दिया गया है। साथ ही अब टक्कर मारने वाले ट्रक के ड्राइवर की तलाश भी की जा रही है।

बस को ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर

जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह फिरोजाबाद के थाना नगला खंगर क्षेत्र के खंबा नम्बर 66 के पास राजस्थान से बिहार जा रही बस को एक ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में आधा दर्जन यात्री घायल हो गया है। वहीं तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों को एम्बुलेंस से शिकोहाबाद जिला संयुक्त चिकित्सालय भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के बैडमैन: कभी बेचते थे बर्तन, भूखे पेट रहकर बने सिनेमा के विलेन

accident बस को ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

अयोध्या में रविवार को हुई दर्दनाक सड़क हादसा

वहीं इससे पहले रविवार को उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले में एक बेहद दर्दनाक सड़क हादसा हो गया था। जिसमें चार लोगों की मौत हो गई थी, जबकि नौ लोग घायल हुए थे। पूरी घटना एनएच 28 हाइवे पर थाना रौनाही के सोहावल चौराहे के पास हुई थी। मामले में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को घायलों का इलाज कराने और घटना की रिपोर्ट देने का निर्देश दिया था।

यह भी पढ़ें: सारा-सुशांत और ड्रग्स: पहली बार यहां ली थी हेवी डोज, रिया ने किया खुलासा

टैंपो और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर

दरअसल, रविवार की सुबह करीब पांच बजे के आसपास जुबेरगंज के पास टैंपो और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई, जबकि घटना में नौ लोग घायल हो गए। जिसके बाद घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया।

यह भी पढ़ें: अनुराग कश्यप जाएंगे जेल? संसद परिसर में धरने पर बैठी महाभारत की द्रोपदी

ऑटो में सवार थे कुल 13 लोग

जानकारी के मुताबिक, ऑटो गलत दिशा में था। ऑटो में सवार लोग सरयू के ढेमवा घाट पर मछली पकड़ने जा रहे थे। इस ऑटो में कुल 13 लोग सवार थे। सुबह-सुबह ऑटो चालक रास्ता भटक गया था, जिसकी वजह से ऑटो गलत दिशा में वापस लौट रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही ट्रक से ऑटी की टक्कर हो गई।

यह भी पढ़ें: चीन की हालत खराब: भारत-अमेरिका समेत ये देश एक साथ, गिड़गिड़ाने लगा ड्रैगन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story