×

कलयुगी छात्र ने की टीचर के साथ गंदी हरकत, किया ऐसा काम, जानकर उड़ जाएंगे होश

यूपी के आगरा में 11वीं कक्षा के एक नाबालिग छात्र का दिल अपनी ट्यूशन टीचर पर आ गया। उसने अपने सनकपन के चक्कर में महिला टीचर का जीना मुश्किल कर दिया है। शुरुआत में शिक्षिका ने उसकी नादानी समझ कर उसे समझाया और नज़र अंदाज़ कर दिया था। इस बात से बौखलाकर छात्र ने टीचर को सोशल मीडिया पर एस्कॉर्ट बना दिया।

Ashiki
Published on: 8 Jan 2021 5:07 AM GMT
कलयुगी छात्र ने की टीचर के साथ गंदी हरकत, किया ऐसा काम, जानकर उड़ जाएंगे होश
X
एकतरफा प्यार में नाबालिग छात्र ने की गंदी हरकत, Teacher की अश्लील वेबसाइट पर डाली फोटो

आगरा: यूपी के आगरा में 11वीं कक्षा के एक नाबालिग छात्र का दिल अपनी ट्यूशन टीचर पर आ गया। उसने अपने सनकपन के चक्कर में महिला टीचर का जीना मुश्किल कर दिया है। शुरुआत में शिक्षिका ने उसकी नादानी समझ कर उसे समझाया और नज़र अंदाज़ कर दिया था। इस बात से बौखलाकर छात्र ने टीचर को सोशल मीडिया पर एस्कॉर्ट बना दिया।

1500 रुपये रेट भी लिखा

छात्र ने अपनी 35 वर्षीय शिक्षिका की फोटो को एडिट करके उसे अश्लील वेबसाइट पर डाल दिया। इतना ही नहीं शिक्षिका काे एस्कॉर्ट बताते हुए उसका मोबाइल नंबर भी वेबसाइट पर डाल दिया। साथ ही रात भर एस्कार्ट करने की फीस 1500 रुपये लिख दी। वेबसाइट पर शिक्षिका का फोटो, मोबाइल नंबर और फीस देख उसके पास दिन भर में सैकड़ों काल आने लगीं। इससे टीचर डिप्रेशन में आ गई। उसने साइबर सेल की मदद ली। साइबर सेल की जांच में छात्र और उसकी गन्दी करतूत का पता चला। इसके बाद छात्र समेत समेत दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। नाबालिग छात्र और उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें: UP: आधी रात चली तबादला एक्सप्रेस, 6 IPS-31 PPS अफसरों के ट्रासफर, देखें लिस्ट

एकतरफा प्यार में की ये गंदी हरकत

जानकारी के लिए बता दें कि जब पुलिस ने इस मामले में पूछताछ की तो पता चला कि छात्र, शिक्षिका के प्रति आकर्षित होने लगा था। ट्यूशन के दौरान शिक्षिका पर उसका दिल आ गया था। जब शिक्षिका ने उसे मना किया तो उसने ट्यूशन छोड़ दी। इसके बाद शिक्षिका का मोबाइल नंबर सर्च कर फर्जी फेसबुक एकाउंट बनाया और शिक्षिका को एस्कॉर्ट बता दिया।

डिप्रेशन में रहने लगी थी शिक्षिका

बता दें, ये पूरा मामला आगरा के जगदीशपुरा थाना क्षेत्र का है। पिछले दो महीने से टीचर के मोबाइल पर अंजान लोगों के कॉल आ रहे थे। लोग उससे अश्लील बात करते थे। जिसके बाद शिक्षिका परेशान हो गई, वह तनाव में रहने लगी। इस मामले की शिकायत उसने पुलिस से की। जांच होने के बाद पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी और आईटी एक्ट में केस दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें: बदायूं गैंगरेप-मर्डर केस: मुख्य आरोपी गिरफ्तार, यहां छिपा हुआ था शातिर महंत

Ashiki

Ashiki

Next Story