×

Agra News: मंत्री धर्मपाल सिंह का बड़ा बयान, कहा- यूपी में अब गायों का मरने के बाद होगा पोस्टमार्टम

Agra News: धर्मपाल सैनी ने कहा कि गायों का विधि विधान से अंतिम संस्कार भी किया जाएगा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने सदन में कहा था कि माफिया को मिट्टी में मिला देंगे। ऐसा ही काम हो भी गया।

Rahul Singh
Published on: 29 Jun 2023 4:51 PM GMT
Agra News: मंत्री धर्मपाल सिंह का बड़ा बयान, कहा- यूपी में अब गायों का मरने के बाद होगा पोस्टमार्टम
X
आगरा के सर्किट हाउस में मंत्री धर्मपाल सिंह। (Photo source: Newstrack media)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में यूपी सरकार के मंत्री धर्मपाल सिंह ने बड़ा बयान दिया है। मंत्री धर्मपाल सिंह ने मीडिया के कैमरे के सामने खुलकर कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सदन में कहा था कि माफिया लोगों को बहुत जल्दी मिट्टी में मिला देंगे और अब मिट्टी में मिलाने जैसा काम हो गया।

प्रदेश में स्थापित हुआ कानून का राज, पुलिस ठोंक रही अपराधियों को

मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि आज प्रदेश में कानून का राज है। अपराधी माफिया डरे हुए हैं। जान बचाने के लिए गले मे तख्ती डालकर थाने पहुंच रहे हैं। पूर्व की सरकार में अपराधी थाने में कुर्सी खींचकर बैठता था। पुलिस थाने में खड़ी रहती थी। वहीं पुलिस आज अपराधियों को ठोंकने का काम कर रही है। आज अपराधी भयभीत है। चंद्रशेखर रावण पर हुए हमले के सवाल पर मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि सरकार गंभीर है। जांच करवाई जा रही है।

गायों का होगा विधि विधान से अंतिम संस्कार

गौवंश की मौत के सवाल पर मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि अब मरने के बाद गाय का पोस्टमार्टम होगा। गाय का विधि विधान से अंतिम संस्कार किया जाएगा। मंत्री धर्मपाल सिंह ने बताया कि देशी गायों की दशा सुधारने के लिए कृत्रिम गर्भधारण भी कराया जा रहा है। अच्छी नस्ल का सीमेन अब 100 रुपये में पशुपालकां को उपलब्ध कराया जा रहा है। 2024 के लोकसभा चुनाव में मुस्लिम वोटरों के रुझान को लेकर पूछे गए सवाल पर मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा मोदी सरकार ने मुस्लिम बच्चां को शिक्षित करने का काम किया है। बच्चां के एक हाथ में कुरान है तो एक हाथ में लैपटॉप है। मंत्री धर्मपाल सिंह नंद बाबा दुग्ध मिशन योजना की समीक्षा के लिए आगरा आये थे। सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करने के बाद मंत्री धर्मपाल सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की ये सभी बातें मीडिया से कहीं। मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि यह राजनीति का स्वर्णिम युग है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्मयोगी हैं और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जन्म योगी। विकास और सुरक्षा सरकार की प्राथमिकता है।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story