×

Agra News: नाबालिग किशोरी से धमकाकर वसूली, एक अन्य महिला से छेड़छाड़

Agra News: पुलिस ने दोनों मामलों में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

Rahul Singh
Published on: 28 March 2023 12:20 PM GMT
Agra News: नाबालिग किशोरी से धमकाकर वसूली, एक अन्य महिला से छेड़छाड़
X
Agra News (photo: social media )

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में दबंग शोहदों ने दुस्साहस दिखाया है। एक महिला से घर में घुसकर छेड़खानी की गई है। दूसरी तरफ नाबालिक किशोरी को डरा धमकाकर वसूली करने का मामला भी सामने आया है। पुलिस ने दोनों मामलों में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। पहला मामला आगरा के शाहगंज थाना क्षेत्र का है। शाहगंज की रहने वाली महिला शादीशुदा है। महिला अपने मायके आई हुई है।

घर के बाहर मिला शोहदा

थाना शाहगंज में की गई शिकायत में महिला ने आरोप लगाया है कि वह अपने मायके में घर के बाहर खड़ी थी। तभी राजेंद्र उर्फ टिंकू वहां आया और छेड़खानी करने लगा। उसने महिला के साथ गलत काम करने की कोशिश की। महिला ने शोर मचाया, चीखी-चिल्लाई तो आरोपी राजेन्द्र ने महिला से मारपीट कर दी। महिला को जान से मारने की धमकी दी और आरोपी राजेन्द्र मौके से फरार हो गया। महिला की तहरीर पर शाहगंज थाना पुलिस ने आरोपी राजेन्द्र के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 323 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला ने पुलिस टीम को घटना से जुड़ा सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध कराया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। जांच अधिकारी का कहना है कि आरोपी को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

साथ भगाने का बना रहा दबाव

दूसरी वारदात एक नाबालिग के साथ घटित हुई है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। थाने में की गई शिकायत में नाबालिग बेटी ने आरोप लगाया है कि बल्लू नाम का युवक करीब एक महीने से उसे डरा धमका रहा था। भगाकर ले जाने का दबाव बना रहा था। मना करने पर फेसबुक पर कॉल रिकॉर्डिंग डालने की धमकी दे रहा था। नाबालिग किशोरी बल्लू के नापाक इरादों से डर गई। बल्लू उससे रुपये मांग रहा था। नाबालिग को घर में रुपये नहीं मिले तो वो घर से सोने-चाँदी के जेवरात लेकर आ गई। बल्लू उसे जबरन अपने साथ ले जाने लगा। इसी बीच नाबालिग का भाई वहां पहुंच गया। नाबालिग के भाई को देखते ही आरोपी बल्लू उसे धक्का देकर भाग गया। नाबालिग से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने बल्लू और उसके मामा हलवाई के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 , 384 ,362 ,323, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। वारदात के बाद नाबालिग और उसका परिवार दहशत में है।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story