×

Agra News: खुद को जैसे ही बताया भाजपा नेता का भाई, पड़ी गालियां, हुई अभद्रता

Agra News: युवक के बड़े भाई के बारे में जानकारी होते ही दबंगो ने युवक को जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर परिवार को जमकर अपमानित किया। शोर सुनकर युवक की बहन उसे बचाने आई तो दबंग युवकों ने उसकी बहन से गाली-गलौच कर दी।

Rahul Singh
Published on: 27 March 2023 4:13 PM GMT
Agra News: खुद को जैसे ही बताया भाजपा नेता का भाई, पड़ी गालियां, हुई अभद्रता
X
आगरा: युवक ने खुद को जैसे ही बताया भाजपा नेता का भाई, पड़ी गालियां, हुई अभद्रता

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में खुद को भाजपा नेता का बड़ा भाई बताना युवक को खासा भारी पड़ गया। युवक के बड़े भाई के बारे में जानकारी होते ही दबंगो ने युवक को जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर परिवार को जमकर अपमानित किया। शोर सुनकर युवक की बहन उसे बचाने आई तो दबंग युवकों ने उसकी बहन से गाली-गलौच कर दी।

आरोप है कि दबंग युवकों ने उसकी बहन से अश्लील हरकत और छेड़छाड़ कर दी। भाई बहन की चीख पुकार सुनकर मां बाहर आई तो दबंगों ने उनसे भी अभद्रता की। इस मामले में पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने तीन नामजद और अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस से दो आरोपितों को पकड़ भी लिया है। पुलिस आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने में जुट गई है। मुकदमा दर्ज होने के बाद हमले के मुख्य आरोपी फरार हो गए हैं। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है।

ये है पूरा मामला

शाहगंज थाने में दी गई तहरीर में पीड़ित ने बताया है कि वो अस्पताल में भर्ती अपने रिश्तेदार से मिलने आदर्श नगर मित्तल हॉस्पिटल गए थे। उनके बेटे ने अपनी गाड़ी हॉस्पिटल के बाहर खड़ी कर दी थी। बेटा कार से उतर रहा था। तभी पास ही गली में खड़े 4-5 लड़कों ने उनकी गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। पूछने पर युवकों ने कहा कि अभी तो गाड़ी का शीशा तोड़ा है, गाड़ी भी तोड़ देंगे। शोर सुनकर युवक की बहन आई तो हमलवार युवकों ने उससे बदतमीजी शुरू कर दी। मामला बढ़ता देख युवक ने हमलवार युवकों को बताया कि उनका भाई भाजपा में उपाध्यक्ष है। इस बात की जानकारी होते ही युवक उग्र और बेकाबू हो गए। उन्होंने जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए सभी के साथ जमकर अभद्रता की। पीड़ित परिवार ने जैसे-तैसे भागकर अपनी जान बचाई।

पीड़ित महिला की तहरीर पर शाहगंज पुलिस ने फरीद, इरशाद, गफ्फूर और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147 , 427 , 354, 504 ,506 अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति संस्था निवारण अधिनियम 1989 संशोधन 2015 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दो आरोपियों को मौके से पकड़ा है। पुलिस अन्य फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। घटना के बाद पीड़ित परिवार दहशत में है। हमलावरों के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई करने की मांग कर रहा है।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story