×

Agra News: पुलिस के साथ बदमाशों की मुठभेड़, 5 गिरफ्तार, 3 को लगी गोली

Agra News:बदमाश लूटी गई रकम का बटवारा करने आए थे। एत्मादपुर और खंदौली थाना पुलिस के साथ एसओजी टीम ने बदमाशों की घेराबंदी कर ली। आत्मसमर्पण करने के लिए कहा। बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी फायरिंग का जवाब दिया और लूट की वारदात में शामिल तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

Rahul Singh
Published on: 28 March 2023 9:43 AM GMT
Agra News: पुलिस के साथ बदमाशों की मुठभेड़, 5 गिरफ्तार, 3 को लगी गोली
X
Agra police Encounter (photo: social media)

Agra News: आगरा में पुलिस और बदमाशों का आमना सामना हो गया। पहले खंदौली और फिर थाना हरी पर्वत क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच गोलियां चली। खंदौली इंटरचेंज के नजदीक हुई मुठभेड़ में पुलिस टीम ने एत्मादपुर जिओ मार्ट में आठ लाख की लूट करने वाले तीन बदमाशों को 24 घण्टे के अंदर गिरफ्तार किया है। जबकि हरीपर्वत थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में पुलिस टीम ने पर्स छिनैती करने वाले दो बदमाशों को महज 12 घण्टे में गिरफ्तार कर लिया है।

पहला मामला खंदौली थाना क्षेत्र का है। देर रात पुलिस टीम के जानकारी मिली कि एत्मादपुर थाना क्षेत्र में जिओ मार्ट से आठ लाख रुपये लूटने वाले बदमाशांे का गिरोह खंदोली इंटरचेंज के पास मौजूद है। बदमाश लूटी गई रकम का बटवारा करने के लिए आए हैं। जानकारी मिलते ही पुलिस टीम अलर्ट हो गई। एत्मादपुर और खंदौली थाना पुलिस के साथ एसओजी टीम ने बदमाशों की घेराबंदी कर ली। पुलिस ने बदमाशों को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा। पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। बदमाशों की फायरिंग का जवाब दिया और लूट की वारदात में शामिल तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों अमन और अजय के पैर में गोली लगी है। जबकि तीसरे बदमाश प्रवीण को पुलिस ने घेराबंदी कर दबोच लिया। दोनों घायल बदमाश अमन और अजय को इलाज के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से 3 लाख 10 हजार की नकदी। तीन तमंचे, 5 खोखा और चार जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस आरोपियों का आपराधिक इतिहास पता करने में जुटी है।

चेकिंग के दौरान पुलिस ने किया बदमाशों को रोकने का प्रयास

पुलिस और बदमाशों की दूसरी मुठभेड़ थाना हरी पर्वत क्षेत्र में हुई। पुलिस को जानकारी मिली कि 27 मार्च को पालीवाल पार्क में महिला का पर्स लूटने वाले बदमाश बाइक पर सवार होकर आ रहे हैं। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने चेकिंग शुरू की। चेकिंग के दौरान पुलिस टीम ने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस टीम ने भी जवाबी कार्रवाई की। बदमाशों पर गोली चलाई। पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने दोनों बदमाशों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस मुठभेड़ में थाना जगदीशपुरा के रहने वाले आरोपी कुर्बान के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने कुर्बान के साथ उसके दोस्त दिलशाद को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने घायल कुर्बान को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल , तमंचा, कारतूस और महिला से लूटा गया पर्स, मोबाइल फोन और 5000 बरामद किए हैं। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। ताबड़तोड़ दो मुठभेड़ में यह तस्वीर बिल्कुल साफ हो गई है कि अब आगरा में बदमाशों की खैर नहीं। लूटपाट, वारदात की तो पुलिस उन्हें छोड़ेगी नहीं।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story