×

कार में हैवानियत: महिला डॉक्टर के साथ होता रहा ये सब, दोस्ती देख कांप उठे लोग

उत्तर प्रदेश के आगरा में सरोजिनी नायडू मेडिकल कॉलेज की MBBS पास कर चुकी महिला डॉक्टर योगिता की निशृंस हत्या का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। युवा महिला डॉक्टर दोस्त के साथ 7 साल से रिलेशन में थी।

Newstrack
Published on: 20 Aug 2020 10:53 AM GMT
कार में हैवानियत: महिला डॉक्टर के साथ होता रहा ये सब, दोस्ती देख कांप उठे लोग
X

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में सरोजिनी नायडू मेडिकल कॉलेज की MBBS पास कर चुकी महिला डॉक्टर योगिता की निशृंस हत्या का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। युवा महिला डॉक्टर दोस्त के साथ 7 साल से रिलेशन में थी। हत्या के आरोपी डॉक्टर विवेक तिवारी ने अपनी घिनौनी हरकतों को कबूलते हुए बताया कि योगिता के साथ उसके 7 साल से रिलेशन थे। मंगलवार शाम को डॉक्टर योगिता से मिलने जालौन से आगरा आया था।

ये भी पढ़ें... लालू यादव के समधी चंद्रिका राय ने JDU जॉइन की, RJD के 2 और विधायक जुड़े

तड़पा-तड़पाकर हत्या कर दी

आगरा में मिलने पर योगिता जब उसकी कार में बैठी, तो बहुत तेज झगड़ा शुरू हो गया। इससे आक्रोशित होकर मैंने योगिता की गर्दन दबा दी। मुझे जब लगा कि उसकी मौत नहीं हुई है तो गाड़ी में रखे चाकू से तड़पा-तड़पाकर हत्या कर दी और बॉडी को एक खाली प्लॉट में फेंक दिया।

आपको बता दें कि मंगलवार को महिला डॉक्टर योगिता की हत्या कर दी गई। बुधवार सुबह महिला डॉक्टर की लाश शहर से दूर डौकी थाना क्षेत्र के बमरौली कटारा में एक खाली प्लाट में मिली थी।

ये भी पढ़ें...बिहार चुनाव:जीतनराम ने महागठबंधन से तोड़ा नाता, इस पार्टी से मिला सकते हैं हाथ

पिता और भाई भी डॉक्टर

स्थानीय पुलिस ने मृतक युवती की पहचान करने की कोशिशें शुरू की, तो चौंका देने वाली जानकारी सामने आई। पुलिस को पता चला है कि मरने वाली युवती कोई और नहीं बल्कि एसएन मेडिकल कॉलेज की एमबीबीएस पासआउट डॉक्टर योगिता गौतम है।

agra mbbs doctor

एमबीबीएस पास डॉक्टर योगिता गौतम दिल्ली की रहने वाली थी। उनके पिता और भाई भी डॉक्टर हैं। डॉक्टर योगिता गौतम मंगलवार देर रात से गायब थीं और उनका फोन स्विच ऑफ था। परिवारवालों का उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा था।

ये भी पढ़ें...ताबड़तोड़ चली गोलियां: पुलिस और बदमशों में मुठभेड़, तस्करों के पास मिला ये सामान

जान से मारने की धमकी

इसके बाद सुबह डॉक्टर योगिता गौतम के पिता और भाई आगरा पहुंचे। उन्होंने आगरा के थाना एमएम गेट में बेटी के गायब होने का मुकदमा दर्ज कराया। उन्होंने आरोप लगाया कि उरई जालौन मेडिकल कॉलेज का मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर विवेक तिवारी उनकी बेटी को लगातार परेशान कर रहा था। वह जान से मारने की धमकी दे रहा था।

मामले की जानकारी सामने आने के बाद पुलिस ने डौकी थाना क्षेत्र में घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला तो डॉक्टर योगिता गौतम की मौत से जुड़े सुराग पुलिस को मिलते गए। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी डॉक्टर विवेक तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें...बारिश बनेगी काल: 24 घंटें में हालात होंगे बद से बदतर, इन जगहों में खतरा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story