×

खूंखार बहू का कांड: सास का किया बुरा हाल, बेरहमी से पीटा बुजुर्ग को

वीडियो में देखा जा सकता है कि 85 साल की महिला अपने घर में चारपाई पर लेटी हुई थी, तभी उसकी बहू आकर उसे झाड़ू से पीटने लगती है। जिस पर बुजुर्ग महिला अपने बचाव के लिए हाथ पैर चला रही है।

Shreya
Published on: 16 Jan 2021 11:40 AM GMT
खूंखार बहू का कांड: सास का किया बुरा हाल, बेरहमी से पीटा बुजुर्ग को
X
खूंखार बहू का कांड: सास का किया बुरा हाल, बेरहमी से पीटा बुजुर्ग को

आगरा: अक्सर सास बहू के बीच अनबन की कई खबरें सामने आती रहती हैं। कहते हैं कि सास बहू के रिश्ते में अक्सर खटर पटर लगी रहती है। लेकिन कभी कभी लोग रिश्ते की सारी सीमाओं को पार कर जाते हैं। खबर उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से सामने आ रही है, जहां पर एक बुजुर्ग महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक महिला चारपाई पर बैठी वृद्ध महिला को झाड़ू से पीटती हुई नजर आ रही है।

बहू अक्सर सास को करती है प्रताड़ित

पूरा मामला आगरा के बाह क्षेत्र के गांव भाऊपुरा का बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक, वृद्ध महिला को झाड़ू से पीटने वाली महिला उसकी बहू है। जो अक्सर अपनी सास को इसी तरह प्रताड़ित करती रहती है। वहीं अब इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करने की बात कही है। हालांकि पीड़ित महिला ने इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

यह भी पढ़ें: भाजपा ने विधान परिषद के लिए जारी की प्रत्याशी सूची, कुल दस नाम आए सामने

घटना का वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बहू अपनी बीमार और वृद्ध सासा को झाड़ू से पीट रही है। सोशल मीडिया पर शुक्रवार को ये वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में करीब 85 साल की महिला अपने घर में चारपाई पर लेटी हुई दिखाई दे रही है। उसके पैर में पट्टी भी बंधी हुई है। तभी अचानक उसकी बहू आती है और उसे झाड़ू से पीटने लगी। वहीं बुजुर्ग महिला अपने बचाव के लिए हाथ पैर भी चला रही है। जब बुजुर्ग महिला चिल्लाती है तो उसकी बहू उसे और पीटती है।

यह भी पढ़ें: CM योगी ने कोविड-19 वैक्सीनेशन का किया अवलोकन, मीडिया को सराहा

पुलिस ने विधिक कार्रवाई करने की कही बात

इस दौरान किसी व्यक्ति ने इस घटना की वीडियो बना ली और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने पर मामला पुलिस तक पहुंचा। इस मामले में थाना बाह के इंस्पेक्टर विनोद कुमार पवार ने बताया कि गांव में जरार चौकी की पुलिस को भेजा गया था, लेकिन बहू घर पर नहीं मिली। बुजुर्ग महिला मानसिक रूप से कमजोर बताई जा रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि बुजुर्ग महिला बिना बताए घर से बाहर निकल जाती है, इसलिए बहू ने उसे पीटा था। मामले में कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: मंदिर पर बोले अखिलेश यादव, राजनीति में लिया जाता है चंदा, यहां हमेशा किया है दान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story