Agra News: पिता को ब्लैकमेल करने के लिए बेटे से शादी, तथाकथित बहू समेत 6 के खिलाफ केस दर्ज

agra news: शास्त्रीपुरम रोड सिकंदरा के रहने वाले राजेन्द्र सिंह ने मुकदमे में नामजद लोगो पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं।

Rahul Singh
Published on: 21 March 2023 10:11 AM GMT
Agra News: पिता को ब्लैकमेल करने के लिए बेटे से शादी, तथाकथित बहू समेत 6 के खिलाफ केस दर्ज
X
आगरा न्यूज़ (फोटो: सोशल मीडिया )

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में लव , शादी और ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है। लगातार ब्लैकमेलिंग से परेशान पिता ने बेटे और उसकी तथाकथित पत्नी समेत 6 लोगों के खिलाफ थाना सिकंदरा में मुकदमा दर्ज कराया है। शास्त्रीपुरम रोड सिकंदरा के रहने वाले राजेन्द्र सिंह ने मुकदमे में नामजद लोगो पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं।

राजेंद्र सिंह का आरोप है कि महिला-पुरूष मिलकर गैंग चला रहे हैं। गैंग में शामिल महिलाएं, युवतियां अच्छे परिवार के लोगों को प्यार के जाल में फंसाती हैं। उनसे मनमानी धनराशि वसूल करवाती हैं। धन नहीं देने पर लोगों ब्लैकमेल करते हैं। लोगों की हत्या करवा देते हैं। रेनू और पूजा मिलकर इस गिरोह को चला रही हैं।

पीड़ित ने बताया पूरा मामला

राजेंद्र सिंह का आरोप है रेनू ने पूजा को आगे करके उनके पुत्र अमित उर्फ मनेश प्रताप सिंह को अपने जाल में फंसाया और उन्हें ब्लैकमेल करने लगे। शादी के लिए कूटरचित प्रमाणपत्र बनवाये। पहले से शादीशुदा पूजा ने प्रेम जाल में फंसाकर उनके बेटे अमित से शादी कर ली। राजेन्द्र के मुताबिक 13 जुलाई 2021 को विकास और कृष्ण दत्त उनके घर पर आए। कहा कि बेटे की सलामती चाहते हो तो 6 लाख रुपये दे दो। नहीं तो तुम्हारे बेटे को जान से मार देंगे। आरोपियों के धमकाने पर राजेन्द्र ने पहले 50 हजार, फिर साढ़े तीन लाख रुपये आरोपियों को दे दिए। 31 अगस्त 2022 को विकास दोबारा उनके घर पर आया। अमित को पूजा से छुटकारा दिलवाने के लिए 10 लाख रुपये की मांग करने लगा।

नहीं थमा ब्लैकमेलिंग का सिलसिला

राजेन्द्र सिंह ने बताया कि 3 सितंबर 2022 को उनका बेटा अमित घर पर आया और आत्महत्या का ड्रामा करने लगा। कहने लगा ₹10 लाख रुपये पूजा और विकास को दे दो, नहीं तो मैं आत्महत्या कर लूंगा। राजेंद्र ने फिर जैसे तैसे अमित के दोस्त मोहित शर्मा को ₹30 हजार रुपये दिए। अमित के पेटीएम खाते में भी ₹30000 भेज दिए। इसके बाद भी ब्लैकमेलिंग का सिलसिला बंद नहीं हुआ तो परेशान होकर राजेंद्र सिंह ने पुलिस से गुहार लगाई।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

राजेंद्र सिंह की शिकायत पर पुलिस ने पूजा , कृष्ण दत्त, विकास , रेनू , मोहित शर्मा और राजेंद्र के बेटे अमित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रभारी निरीक्षक सिकंदरा का कहना है कि जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर दोषियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story