Agra News: आगरा में दही-पनीर के लिए मचा घमासान, दबंगों ने दुकानदार का कर दिया ये हाल

Agra News: इलाके में बिधौलिया सिंडिकेट नाम से डेयरी की दुकान है । रात करीब 8:30 बजे शैलेश पुत्र इंदल डेरी की दुकान पर पहुंचा । दही और पनीर उधार देने के लिए कहा डेयरी संचालक रत्नेश ने उधार देने से मना कर दिया। जिसके बाद ही गुस्से में इस वारदात को अंजाम दिया गया ।

Rahul Singh
Published on: 16 Jun 2023 4:14 AM GMT
Agra News: आगरा में दही-पनीर के लिए मचा घमासान, दबंगों ने दुकानदार का कर दिया ये हाल
X
Agra News (photo: social media )

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में दबंगों का दुस्साहसिक कारनामा सामने आया है। दबंगों ने डेयरी संचालक दुकानदार को इसलिए बुरी तरह पीट डाला , क्योंकि उसने दही और पनीर उधार देने से मना कर दिया था। यह बात दबंग को नागवार गुजरी। वह घर गया अपने भाइयों को बुला लाया। इसके बाद दुकान में जमकर तोड़फोड़ की गई। दुकान पर मौजूद दुकानदार और परिजनों से मारपीट की गई।

जाने पूरा मामला

मामला आगरा के थाना जगदीशपुरा पक्का बाग का है। इलाके में रत्नेश कुमार बिधौलिया की बिधौलिया सिंडिकेट नाम से डेयरी की दुकान है। रात करीब 8:30 बजे शैलेश पुत्र इंदल डेरी की दुकान पर पहुंचा। दही और पनीर उधार देने के लिए कहा डेयरी संचालक रत्नेश ने उधार देने से मना कर दिया। इसपर दबंग शैलेश ने डेयरी संचालक रत्नेश को देख लेने की धमकी दी और वहां से चला गया। 20 मिनट बाद शैलेश अपने भाइयों दुर्गेश , मनोज , कुलदीप , जीतू समेत 10 अज्ञात लोगों के साथ दोबारा रत्नेश की डेरी पर पहुँचा। गालियां देते हुए दुकान में तोड़फोड़ शुरू कर दी । दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे और सामान को क्षतिग्रस्त कर दिया । डेयरी संचालक रत्नेश के साथ मारपीट करने लगे। रत्नेश की चीख पुकार सुनकर रत्नेश के बेटे कार्तिक और राम उसे बचाने आए, तो दबंगों ने उन्हें भी बुरी तरह पीट डाला।

हंगामा बढ़ते देख मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। भीड़ को एकजुट होता देख हमलावर मौके से कट्टा (हथियार ) लहराते हुए फरार हो गए। मारपीट में डेयरी संचालक के बेटे कार्तिक और रामकेश सिर में गंभीर चोटें आई हैं। रत्नेश का आरोप है कि हमलावर जाते-जाते उन्हें जान से मारने की धमकी दे गए हैं। घटना के बाद डेयरी संचालक का परिवार बेहद परेशान हैं। डेयरी संचालक की तहरीर पर पुलिस ने 7 नामजद समेत 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 148, 323, 324 ,504 506 और 427 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। घटना के बाद डेयरी संचालक का परिवार डरा सहमा हुआ है। पुलिस से हमलावरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहा है। देखना होगा पुलिस टीम कब तक दबंगई दिखाने वाले युवकों को गिरफ्तार कर पाती है।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story