Agra News: अंजलि बजाज हत्या मामले का पुलिस ने किया खुलासा, बेटी ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर की थी माँ की हत्या

Agra News: कारोबारी अंजलि बजाज की हत्या में शामिल दो आरोपियों को सिकंदरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वारदात के बाद अंजलि बजाज की बेटी फरार है। अंजलि बजाज हत्याकांड के मास्टरमाइंड प्रखर गुप्ता ने पुलिस पूछताछ में हैरान कर देने वाली जानकारियां दी है।

Rahul Singh
Published on: 11 Jun 2023 4:16 PM GMT
Agra News: अंजलि बजाज हत्या मामले का पुलिस ने किया खुलासा, बेटी ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर की थी माँ की हत्या
X
अंजलि बजाज हत्या मामले का पुलिस ने किया खुलासा, बेटी ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर की थी माँ की हत्या: Photo- Newstrack

Agra News: कारोबारी अंजलि बजाज की हत्या में शामिल दो आरोपियों को सिकंदरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वारदात के बाद अंजलि बजाज की बेटी फरार है। अंजलि बजाज हत्याकांड के मास्टरमाइंड प्रखर गुप्ता ने पुलिस पूछताछ में हैरान कर देने वाली जानकारियां दी है। बताया है किस तरह उसने अंजलि बजाज की बेटी के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। प्रेमी के साथ मिलकर माँ की हत्या करवा दी। आरोपी प्रखर गुप्ता के अंजली बजाज की नाबालिग बेटी से प्रेम संबंध है। खुद को दिल्ली यूनिवर्सिटी का छात्र बताकर प्रखर गुप्ता ने अंजलि बजाज की बेटी से दोस्ती की थी। अंजली और उनके पति को बेटी के प्रेम संबंधों की जानकारी हो गई थी। माता-पिता ने बेटी पर प्रखर से मिलने पर अंकुश लगा दिया था। ऐसे में दोनों ने प्लान बनाया। अंजलि बाजाज को रास्ते से हटाने की प्लानिंग बना डाली। प्लान में प्रखर ने गंजडुंडवारा के रहने वाले अपने परिचित शीलू को रुपये का लालच देकर शामिल कर लिया।

आरोपियों से बरामद हुआ घटना प्रयुक्त समान

वारदात के दिन प्रखर, शीलू और अंजली बजाज की बेटी ने प्लानिंग के तहत अंजली और उनके पति को अलग-अलग वाट्सअप कर अलग अलग जगह पर बुलाया। मौका पाकर प्रखर और शीलू ने अंजली बजाज की जंगल में हत्या कर दी। शव को मौके पर छोड़कर भाग गए। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त खून से सना अंगोछा और चाकू बरामद कर लिया गया है। आरोपियों के कब्जे से हाई स्पीड बाइक बरामद की गई है।

क्राइम सीरीज देखकर घटना को दिया अंजाम

पुलिस उपायुक्त आगरा शहर ने बताया कि आरोपी प्रखर गुप्ता को क्राइम सीरीज देखने का शौक है। क्राइम सीरीज देखकर ही प्रखर ने वारदात की प्लानिंग रची थी। दोनों ने वारदात के दिन अपने मोबाइल फोन को घटनास्थल से दूर रखा था। वारदात के दिन प्रखर ने प्रेमिका की मदद से शीलू के मोबाइल में अपने नंबर का व्हाट्सएप एक्सप्रेस कर दिया था। प्रखर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का एक्सेस करवा दिया था। दोनों की प्लानिंग थी कि वो, जांच पड़ताल में पुलिस की लोकेशन में नहीं आएंगे। मर्डर के आरोप से बच जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पुलिस ने वारदात की कड़ीयों को जोड़ते हुए पूरे मामले का खुलासा कर दिया है। आरोपी प्रखर गुप्ता और शीलू पुलिस की गिरफ्त में है। जबकि वारदात में शामिल तीसरी आरोपी अंजलि बाजाज की बेटी अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story