×

Agra News: डीएम भी रह गए दंग, जब छात्राएं बोलीं-शिक्षक पढा़ता नहीं, हमें छेड़ता है सर

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में सरकारी टीचर का अश्लील कारनामा सामने आया है। कंपोजिट विद्यालय में पढ़ने वाली कम उम्र छात्राओं ने अपने स्कूल के एक टीचर पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं।



Rahul Singh
Published on: 16 May 2023 4:33 PM GMT (Updated on: 18 May 2023 7:31 AM GMT)
Agra News: डीएम भी रह गए दंग, जब छात्राएं बोलीं-शिक्षक पढा़ता नहीं, हमें छेड़ता है सर
X
Agra News

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में सरकारी टीचर का अश्लील कारनामा सामने आया है। कंपोजिट विद्यालय में पढ़ने वाली कम उम्र छात्राओं ने अपने स्कूल के एक टीचर पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। मंगलवार दोपहर को छात्राओं ने जिलाधिकारी से स्कूल टीचर की शिकायत की है । आरोपी टीचर को स्कूल से हटाने की मांग उठाई है। कम उम्र छात्राओं की शिकायत सुनने के बाद जिलाधिकारी ने जांच की बात कही है। वहीं पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

शिक्षक के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई का आश्वासन

जिलाधिकारी ने परेशान छात्राओं को आश्वासन देते हुए कहा कि अगर आरोप सही साबित होते हैं तो दोषी शिक्षक के खिलाफ नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पूरा मामला शमशाबाद विकासखंड के लहरा कंपोजिट विद्यालय का है। विद्यालय में पढ़ने वाली कई छात्राओं ने अब स्कूल जाना छोड़ दिया है। छात्राओं का आरोप है कि स्कूल में तैनात शिक्षक आशुतोष उनके साथ अश्लील हरकत करते हैं। क्लास में पढ़ाने के नाम पर उनके शरीर पर हाथ लगाते हैं। अश्लील गंदी बातें करते हैं।

स्कूल जाने से डरने लगीं छात्राएं

छात्राओं का कहना है कि शिक्षक की हरकतों के चलते उन्हें स्कूल में जाने से डर लगता है। छात्राओं की माने तो शिक्षक आशुतोष करीब तीन महीने से उनके साथ इस तरह की हरकत कर रहा है। पूरे मामले को लेकर इलाके के ग्रामीण लामबंद हैं। आज ग्रामीणों ने कंपोजिट विद्यालय के गेट पर ताला डाल दिया। स्कूल में कक्षाएं नहीं लगने दीं। स्थानीय ग्रामीणों ने ऐलान किया है कि जब तक दोषी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाती है, वह स्कूल को नहीं खुलने देंगे। समाजसेवी नरेश पारस ने भी मामले को लेकर अधिकारियों से शिकायत की है। नरेश पारस का कहना है कि थाना पुलिस ने छात्राओं की शिकायत पर सुनवाई नहीं की। इसलिए उन्हें आज जिलाधिकारी से मामले की शिकायत करनी पड़ी है।

जिलाधिकारी ने उन्हें कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। पूरे मामले पर जिलाधिकारी आगरा ने कहा कि मामले की जांच करवाई जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे। उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। लहरा कंपोजिट विद्यालय का यह पूरा मामला लोगों के बीच बड़ी चर्चा का विषय बना हुआ है। देखना होगा अधिकारी मामले में क्या कार्रवाई करते हैं। जांच में क्या सच सामने आता है।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story