Agra News: पति-पत्नी के रिश्ते में प्रेमिका ने डाली दरार, पति ने तीनों बच्चों और पत्नी को घर से निकाला, शिकायत पर मुकदमा

Agra News: आगरा में पति, पत्नी के बीच ‘प्रेमिका’ आ गई है। पति प्रेमिका के मोहजाल में फंस गया है। पति, प्रेमिका को अपने साथ रखना चाहता है। पति और तीन बच्चों को घर से निकालना चाहता है।

Rahul Singh
Published on: 24 July 2023 12:17 PM GMT
Agra News: पति-पत्नी के रिश्ते में प्रेमिका ने डाली दरार, पति ने तीनों बच्चों और पत्नी को घर से निकाला, शिकायत पर मुकदमा
X

Agra News: आगरा में पति, पत्नी के बीच ‘प्रेमिका’ आ गई है। पति प्रेमिका के मोहजाल में फंस गया है। पति, प्रेमिका को अपने साथ रखना चाहता है। पति और तीन बच्चों को घर से निकालना चाहता है। परेशान पत्नी ने थाना जगदीशपुरा में पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पति के व्यवहार से पत्नी और बच्चे बेहद परेशान हैं और पुलिस से इंसाफ की गुहार लगा रही हैं।

पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी

पति पत्नी और प्रेमिका का यह मामला थाना जगदीशपुरा क्षेत्र का है। अमरपुरा राज धाम कॉलोनी की रहने वाली सीमा ने पति जितेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पति पर गंभीर आरोप लगाया है। सीमा का आरोप है कि पति जीतेंद्र उसे मारता पीटता है। बात-बात पर टॉर्चर करता है। पत्नी सीमा से कहता है कि मैं तो दूसरी औरत रखूंगा। तुझे रहना है तो रह, नहीं तो मेरे घर से चली जा। महिला का आरोप है कि पति जीतेंद्र कभी भी मारपीट शुरू कर देता है। उसे बच्चों के साथ घर से बाहर निकाल देता है। अंदर से घर की कुंडी बंद कर लेता है। पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देता है। कहता है मकान बेच दूंगा तुझे फूटी कौड़ी नहीं दूंगा। कहता है मैं उस औरत के साथ ही रहूंगा। सीमा का आरोप है कि वह अपने जेठ और देवर से पति की शिकायत कर चुकी है, लेकिन कोई उसका साथ नहीं देता है ।

पति-पत्नी की लड़ाई में पिस रही है बच्चों की जिंदगी

सीमा और जीतेंद्र की लड़ाई के बीच में उनके 3 बच्चों की जिंदगी पिस रही है। पति पत्नी की लड़ाई बच्चों की पढ़ाई खराब कर रही है। घर में झगड़े का माहौल रहने की वजह से बच्चे पढ़ नहीं पाते। माता-पिता की लड़ाई से बच्चे भी बेहद परेशान हैं। बच्चे भी चाहते हैं कि उनके घर में लड़ाई ना हो। मम्मी-पापा शांति से रहें।
महिला की शिकायत पर पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज
महिला सीमा की शिकायत पर जगदीशपुरा थाना पुलिस ने जीतेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। प्रभारी निरीक्षक जगदीशपुरा का कहना है कि जांच में जो तथ्य सामने आएंगे। उसके आधार पर दोषी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story