Agra News: नाबालिग बना कातिल, रुपए के लेनदेन में युवक की हत्या की, गिरफ्तार

Agra News: वारदात में शामिल नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस अब नाबालिग आरोपी की निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त आला कत्ल (चाकू) बरामद करने के प्रयास में जुट गई है ।

Rahul Singh
Published on: 22 July 2023 4:03 AM GMT
Agra News: नाबालिग बना कातिल, रुपए के लेनदेन में युवक की हत्या की, गिरफ्तार
X
Agra News (photo: social media )

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में उधारी के रुपए वापस नहीं मिले तो नाबालिग ने चाकू उठा लिया । पड़ोसी पर चाकू से वारकर कातिल बन गया । डौकी पुलिस ने कत्ल की वारदात का खुलासा कर दिया है । वारदात में शामिल नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस अब नाबालिग आरोपी की निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त आला कत्ल (चाकू) बरामद करने के प्रयास में जुट गई है ।

शिव गार्डन के पास मिली थी रोहित की रक्तरंजित लाश

कत्ल की यह वारदात 17 जुलाई को घटित हुई थी लेकिन पुलिस को वारदात की जानकारी 18 जुलाई की सुबह मिली । जब मृतक रोहित के पिता साहूकार सिंह थाना डौकी पहुंचे । रोहित के पिता साहूकार सिंह ने पुलिस को बताया कि 17 जुलाई की रात को उनका बेटा घर पर खाना खा रहा था । तभी उसके मोबाइल फोन पर कॉल आई । फोन पर बात करने के बाद रोहित घर से चला गया । रात भर से रोहित घर वापस नहीं लौटा है । पुलिस टीम रोहित के बारे में जानकारी जुटा ही रही थी । तभी थाना पुलिस को एक गार्डन के पास एक युवक की खून से लथपथ लाश पड़े होने की सूचना मिली । लाश का हुलिया और पहनावा काफी हद तक रोहित से मिल रहा था । पुलिस टीम मौके पर पहुँच गई । रोहित के परिजनों ने लाश का चेहरा देखा तो ही उनकी चीख निकल गई । प्लाट में पड़ी लाश रोहित की ही थी ।

धारदार हथियार से वार

रोहित के शरीर पर धारदार हथियार से वार के निशान थे । देखने पर साफ लग रहा था कि रोहित को किसी ने बेरहमी से चाकू मारकर मौत के घाट उतारा है । शव का पंचनामा भरवाकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी । जांच में रोहित के पूर्व परिचित नाबालिक पर पुलिस का शक गहराया । पुलिस ने नाबालिग से सस्ती दिखाकर पूछताछ की तो रोहित के कत्ल की वारदात का खुलासा हो गया । पुलिस पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि रुपए के लेन-देन को लेकर उसका रोहित के साथ झगड़ा हो गया था । उसने चाकू से वार कर रोहित को घायल कर दिया था । रोहित को खून से लथपथ हालत में छोड़कर भाग गया था ।

वारदात के बाद नाबालिग ने ली मामा की मदद , बचने की बना रहा था प्लानिंग

वारदात के बाद अंजाम देने के बाद नाबालिग घबरा गया । पुलिस से बचने का उपाय खोजने लगा । नाबालिग ने अपने मामा वीर को फोन किया । अपने मामा को पूरी घटना की जानकारी दी । मामा वीर ने भांजे को नवामील बुलाया । नवा मील जाने के दौरान नाबालिग ने वारदात में प्रयुक्त चाकू को रास्ते में फेंक दिया । नवा मील से मामा वीर के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर आगरा आया । आगरा में कपड़े बदले । मृतक रोहित का फोन अपने मामा को दे दिया ।

शहर से बाहर भागने की फिराक में था आरोपी

वारदात को अंजाम देने के बाद नाबालिग शहर से बाहर भागने की फिराक में था । पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया ।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story