Agra News: लग्जरी कार सवार तस्कर आगरा में गिरफ्तार, 190 किलो गांजा और दो कार बरामद

Agra News: पुलिस उपायुक्त आगरा शहर सूरज रॉय ने बताया कि गैंग के सदस्य तस्करी के लिए कार का इस्तेमाल करते है। गैंग के सदस्य दो कारों में छत्तीसगढ़ से गांजे की खेप लेकर निकले थे।

Rahul Singh
Published on: 21 July 2023 4:14 PM GMT
Agra News: लग्जरी कार सवार तस्कर आगरा में गिरफ्तार, 190 किलो गांजा और दो कार बरामद
X
(Pic: Newstrack)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में गांजे की बड़ी खेप उतारने आये तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ गए है। पुलिस ने गांजा तस्करी गैंग में शामिल पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया। गैंग के कब्जे से पुलिस टीम ने 190 किलो गांजा बरामद किया है। आरोपियों के कब्जे से 5 मोबाइल फोन और दो लग्जरी कारे बरामद हुई है। बरामद हुए गांजे की अनुमानित कीमत करीब 97 लाख रुपये आंकी जा रही है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

लग्जरी कार का इस्तेमाल करते थे तस्कर

पुलिस उपायुक्त आगरा शहर सूरज रॉय ने बताया कि गैंग के सदस्य तस्करी के लिए कार का इस्तेमाल करते है। गैंग के सदस्य दो कारों में छत्तीसगढ़ से गांजे की खेप लेकर निकले थे। कार के अंदर गांजे के पैकेट छिपा कर रखे गए थे। गैंग को गांजे की पूरी खेप आगरा में उतारनी थी लेकिन इसके पहले ही पुलिस टीम ने कार सवार गैंग को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस गिरफ्त में आए आरोपियों के नाम देवेंद्र कुमार निवासी हरियाणा, चंद्रपाल पहलवान निवासी अलीगढ़, दीपक निवासी हरियाणा, कन्हैया कुमार निवासी अलीगढ़, दिलीप कुमार निवासी हरियाणा है।

पहले से मिली थी जानकारी - पुलिस उपायुक्त

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि गांजा तस्करी की जनकारी मंटोला पुलिस, एन्टी नारकोटिक्स टास्क फोर्स और सर्विलांस 3 टीम को मिली थी। पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन में घेराबंदी कर कार सवार तस्करों को गिरफ्तार किया है। जिस व्यक्ति ने गांजे की खेप मंगाई थी। उसके बारे में भी जानकारी हो गई है। उसे भी मुकदमे में नामजद किया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

आगरा के कई इलाकों में रहते है तस्करो के एजेंट

आगरा में गांजा तस्करो का बड़ा नेटवर्क है। आगरा में पुलिस ने बड़ी मात्रा में गांजा पकड़ा है। लेकिन तस्करो की सक्रियता कम नहीं हुई है। ऐसे में पुलिस की इस कार्रवाई से रैकेट में शामिल लोगों में हड़कंप मच गया है। तस्करो से पूछताछ में नाम सामने आने के बाद पुलिस टीम अब उस आरोपी की तलाश में जुट गई है। जिसने तस्करों से गांजे की बड़ी खेप की डिलीवरी आगरा में मंगाई थी।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story