×

Agra News: युवक की हत्या से मचा हड़कंप, खाली प्लॉट में मिला रक्तरंजित शव, पुलिस राजफाश की कोशिश में जुटी

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में युवक की हत्या से हड़कंप मच गया है। युवक की रक्तरंजित लाश घर के पास प्लॉट में पड़ी मिली है। युवक की हत्या के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Rahul Singh
Published on: 18 July 2023 10:01 AM GMT
Agra News: युवक की हत्या से मचा हड़कंप, खाली प्लॉट में मिला रक्तरंजित शव, पुलिस राजफाश की कोशिश में जुटी
X
युवक की हत्या के बाद परिवार में मचा कोहराम: Photo- Newstrack

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में युवक की हत्या से हड़कंप मच गया है। युवक की रक्तरंजित लाश घर के पास प्लॉट में पड़ी मिली है। युवक की हत्या के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया है। युवक के शव का पंचनामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है ।

धारदार हथियार से किए गए वार

युवक के शरीर पर चोट के कई निशान हैं। प्रथम दृष्टया देखने पर लग रहा है कि युवक की बेरहमी से हत्या की गई है। युवक के शरीर पर धारदार हथियार से कई वार किए गए हैं। मृतक युवक की गर्दन और शरीर पर धारदार हथियार से वार करने के निशान मौजूद हैं। वारदात आगरा जनपद के थाना डौकी क्षेत्र के गांव कुंडोल की है। सुबह ग्रामीण शौच करने के लिए निकले तो जमीन पर पड़ी युवक की लाश देखकर दंग रह गए। आनन-फानन में मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। युवक की पहचान गांव के रहने वाले रोहित के रूप में की गई।

अनजान फोन आने के बाद गया था घर के बाहर

बताया जा रहा है कि सोमवार शाम करीब 7ः00 बजे रोहित घर पर खाना खा रहा था। तभी रोहित के फोन की घंटी बजी। रोहित ने फोन उठाया। बात करने के बाद घर से बाहर निकल गया। घर पर बोल कर गया अभी थोड़ी देर में लौट कर खाना खा लूंगा। इसके बाद रोहित रात भर घर वापस नहीं लौटा तो घरवालों को चिंता सताने लगी। तभी से परिवार के लोग रोहित को खोज रहे थे। रात भर खोजबीन करने के बाद भी रोहित का कोई सुराग नहीं लगा। सुबह गांव के लोग शौच के लिए जा रहे थे तो रोहित का शव खाली प्लाट की झाड़ियों के बीच पड़ा हुआ मिला। जिस तरह इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया है। माना यही जा रहा है कि किसी करीबी ने रोहित को मौत के घाट उतारा है।

फिलहाल पुलिस रोहित की कॉल डिटेल निकलवा रही है। इसके बाद यह बात साफ हो पाएगी कि आखिरी बार रोहित ने फोन पर किस से बात की थी। किसका फोन आने पर रोहित खाना खाए बिना घर से बाहर निकल गया था और फिर वापस नहीं लौटा। फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच पड़ताल कर रही है। देखना होगा रोहित की मौत के पीछे क्या सच सामने आता है।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story