Agra News: लोगो को अब अपनों से जान का खतरा, बिगड़ रहे परिवारिक रिश्ते, आगरा में दर्ज चार अलग-अलग मुकदमे

Agra News: कहीं चाचा ने भतीजे से, तो कहीं पत्नी ने पति से तो कहीं भाई ने भाई से खुद की जान को बताया खतरा, दर्ज कराया मुकदमा।

Rahul Singh
Published on: 30 Jun 2023 6:20 AM GMT
Agra News: लोगो को अब अपनों से जान का खतरा, बिगड़ रहे परिवारिक रिश्ते, आगरा में दर्ज चार अलग-अलग मुकदमे
X
Agra News (photo: social media )

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में खून के रिश्ते रंग बदल रहे हैं। या यूं कहें कि तेजी से आपसी रिश्ते बिगड़ रहे हैं। लोगों को अपनों से खतरा महसूस होने लगा है। कौन अपना है, कौन क्या कर सकता है। कुछ कहा नहीं जा सकता है। आगरा के चार अलग-अलग थानों में दर्ज हुए मुकदमे इस बात की गवाही दे रहे हैं कि सगे रिश्तों में अब बात पहले जैसी नहीं रही है।

भतीजे ने ईट पर मारकर फोड़ा चाचा का सिर

पहला मामला आगरा के मंटोला थाना क्षेत्र का है। जहां चाची ने भतीजे के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि उसके पति रमेश चंद्र अपने घर पर नहा रहे थे तभी उनके देवर के लड़के कुप्पन ने घर पर आकर गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर भतीजे कुप्पन ने मारपीट शुरू कर दी। ईंट मारकर चाचा का सिर फोड़ दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी कुप्पन मौके से भाग निकला। घटना के बाद परिवार दहशत में है। पीड़ित महिला से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

पत्नी ने पति के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

दूसरा मामला थाना सदर क्षेत्र का है। सदर क्षेत्र में रहने वाली महिला ने अपने पति प्रदीप वर्मा के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कराया है। महिला का कहना है कि पति से उसका विवाद चल रहा है। वह 4 साल से पति से अलग रह रही है। महिला का आरोप है कि 26 जून को पति ने घर की बिजली काट कर उसकी जान लेने की कोशिश की। आरोप है कि पति पूर्व में भी कई बार उसके घर की बिजली काट चुका है। रात के अंधेरे में उसे जान से मारने के लिए तेजाब लेकर आता है। कहता है कि केस नहीं वापस लेगी, तो अंधेरे में तुझे मार दूंगा। कोई रिकॉर्डिंग भी नहीं कर पाएगी। आरोप है कि पति पहले भी उस पर चाकू से हमला कर चुका है। पति के हमले से पत्नी डरी हुई है। अधिकारियों से कार्रवाई की मांग कर रही है। सदर पुलिस ने महिला से मिली तहरीर के आधार पर पति प्रदीप वर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सास ने बहू के खिलाफ दर्ज कराया मारपीट का मुकदमा

तीसरा मामला सिकंदरा थाना क्षेत्र का है। थाना क्षेत्र में रहने वाली बुजुर्ग महिला पूनम चंगलानी ने अपनी पुत्रवधू रश्मि बलेचा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पूनम का आरोप है कि बहू आए दिन उनके और अपने पति के साथ मारपीट करती है। पड़ोसी बीच-बचाव करने आते हैं तो उनसे भी गाली-गलौज करती है। तलाक मांगने पर कहती है कि तलाक नहीं दूंगी। तुम्हें जान से मार दूंगी। बहू के इस व्यवहार से सास और उनका बेटा परेशान हैं। सास पूनम की तहरीर पर पुलिस ने बहू रश्मि बलेचा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

भाई ने भाई, भाभी और भतीजियों के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

चैथा मामला थाना ट्रांस यमुना क्षेत्र का है। थाना क्षेत्र में रहने वाले अवधेश कुमार ने अपनी भाभी विजनेश, भाई रामविलास उर्फ पप्पू, भतीजी ज्योति, हिमांशी और भतीजे प्रिंस के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है। अवधेश का आरोप है कि 28 जून की रात को घरेलू झगड़े में नामजद लोगों ने उनकी पत्नी के साथ मारपीट की। मारपीट में मोबाइल भी तोड़ दिया। घटना के बाद अवधेश कुमार और उनका परिवार डरा हुआ है। अवधेश कुमार की शिकायत पर पुलिस ने नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story