Agra News: आगरा में बड़ा सड़क हादसा, 6 लोगों की दर्दनाक मौत, कार-टेंपो में आमने सामने टक्कर से उड़े परखच्चे

Agra Road Accident: आगरा जनपद में मंगवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। कार और टेंपो में आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में टेंपो चालक समेत 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं टेंपो सवार चार लोग घायल हो गए।

Jugul Kishor
Published on: 4 July 2023 2:18 AM GMT (Updated on: 4 July 2023 2:35 AM GMT)
Agra News: आगरा में बड़ा सड़क हादसा, 6 लोगों की दर्दनाक मौत, कार-टेंपो में आमने सामने टक्कर से उड़े परखच्चे
X
सांकेतिक तस्वीर ( सोशल मीडिया)

Agra Road Accident: आगरा जनपद में मंगवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। कार और टेंपो में आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में टेंपो चालक समेत 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं टेंपो सवार चार लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया है, जहां कुछ घायलों की हालत ज्यादा गंभीर बतायी जा रही है। इसके अलावा पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम

जानकारी के मुताबिक ये भीषण सड़क हादसा आगरा जनपद के थाना खेरागढ़ के सैंया मार्ग पर जिओ पेट्रोल पंप के पास में हुआ। टेंपो में सवार होकर 9 लोग सैयां से खेरागढ़ की तरफ जा रहे थे। तभी सामने आ रही एक तेज रफ्तार कार ने टेंपों में जोरदार टक्कर मार दी। भीषण सड़क हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार और हडकंप मच गया। हादसे के बाद कार चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने बीच रोड में जाम लगा दिया। पुलिस ने लोगों को समझाकर काफी देर बाद यातायात को चालू करवाया।

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर संबंधित थाना पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए एसएन अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है। शवों को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपी कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके अब सड़क हादसे की जांच कर रही है, साथ ही फरार कार चालक को पकड़ने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने कहा कि हादसे की सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी गई। हादसे की सूचना मिलते ही मृतकों के घरों पर कोहराम मच गया।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story