×

अनुराग ठाकुर को ओवैसी का चैलेंज, कहा- मारो गोली, आने को तैयार

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के सांसद अनुराग ठाकुर के द्वारा लगाए गए देश के गद्दारों वाले नारे पर बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा।

Shreya
Published on: 29 Jan 2020 3:59 AM GMT
अनुराग ठाकुर को ओवैसी का चैलेंज, कहा- मारो गोली, आने को तैयार
X
अनुराग ठाकुर को ओवैसी ने दिया चैलेंज, कहा- जहां बताएं, आने को तैयार, मारो गोली

नई दिल्ली: बीजेपी के वरिष्ठ नेता और हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के सांसद अनुराग ठाकुर के द्वारा लगाए गए देश के गद्दारों वाले नारे पर बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा। अब अनुराग ठाकुर के इस बयान के बहाने ऑल इंडिया मजलिस-इ-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। औवेसी ने बयान दिया है कि जगह बताएं अनुराग ठाकुर, मैं आता हूं।

ओवैसी ने दी अनुराग ठाकुर को चुनौती

नागपाड़ा के झूला मैदान में वॉइस ऑफ इंडिया की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में ओवैसी शामिल होने पहुंचे थे। जहां उन्होंने कहा कि, मैं आपको चुनौती देता हूं अनुराग ठाकुर, आप देश में कोई जगह बताएं जहां आप मुझे गोली मारेंगे और मैं आने के लिए तैयार हूं। आपके बयान मेरे दिल में डर पैदा नहीं करेंगे, क्योंकि हमारी माताएँ और बहनें सड़कों पर बड़ी संख्या में उतरी हैं, उन्होंने देश को बचाने का फैसला किया है।

यह भी पढ़ें: CAA पर भारत बंद: शाहीन बाग़ के प्रदर्शनकारी आज सड़कों पर करेंगे हल्लाबोल

सीएए लोकतंत्र के लिए बदनुमा और काला कानून- ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि यह वतन को बचाने और गांधी के उसूलों को जिंदा रखने की लड़ाई है। ओवैसी ने कहा कि आज हमें बीजेपी छोड़ा का नारा लगाना पड़ेगा। ओवैसी ने इस दौरान सीएए को लोकतंत्र के लिए बदनुमा और काला कानून कहा। उन्होंने कहा कि सीएए भारत के संसदीय लोकतंत्र के लिए बदनुमा और काला कानून है। उन्होंने आगे कहा कि ये जान लें कि ये महिलाएं संविधान को बचाने और गांधी-आंबेडकर की सोच को बरकरार रखने के लिए सड़क पर उतरी हैं। मोदी मुल्क की खूबसूरती को खत्म करने की कोशिश में जुटे हैं।

यह भी पढ़ें: नासिक: बस और ऑटो के बीच हुए भिड़ंत में अब तक 25 लोगों की मौत

अनुराग ठाकुर ने क्या दिया था नारा?

अनुराग ठाकुर की बढ़ी मुसीबतें: 'गोली मारो...' वाले नारे पर EC ने मांगी रिपोर्ट

बता दें कि अनुराग ठाकुर ने रिठाला विधानसभा में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए कथित तौर पर नारा लगाया था कि, देश के गद्दारों को, जिसपर भीड़ ने कहा गोली मारो स… को। ठाकुर रिठाला से बीजेपी उम्मीदवार मनीष चौधरी के समर्थन में अमित शाह की रैली में शामिल हुए थे।

EC ने अधिकारियों से मामले की मांगी रिपोर्ट

वहीं इस विवादित बयान पर चुनाव आयोग (EC) ने उत्तर पश्चिम जिले के चुनाव अधिकारी से रिपोर्ट मांगी है। आयोग ने अनुराग ठाकुर को विवादित नारा लगवाने पर कारण बताओ नोटिस देकर उनसे जवाब मांगा है। अनुराग ठाकुर को इसके लिए 30 जनवरी के दोपहर 12 बजे तक का वक्त दिया है।

यह भी पढ़ें: भूंकप के तेज झटके से हिला ये देश, रिक्टर स्केल पर तीव्रता 7.7, अलर्ट जारी

Shreya

Shreya

Next Story