×

इस नेता का फेसबुक अकाउंट हैक: पुलिस के लिए अभद्र टिप्पणी, कार्रवाई की मांग

अजय भराला ने पत्र जारी करते हुए बताया, 'मेरे फेसबुक अकाउंट से कोरोना वारियर्स मेरठ पुलिस को अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कुछ कमेंट्स किये गए है।

Shivani Awasthi
Published on: 14 May 2020 3:37 AM GMT
इस नेता का फेसबुक अकाउंट हैक: पुलिस के लिए अभद्र टिप्पणी, कार्रवाई की मांग
X

मेतठः उत्तर प्रदेश श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री पंडित सुनील भराला के छोटे भाई अजय भारद्वाज भराला जो कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश भाजपा किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष व नोएडा प्रभारी हैं, के फेसबुक के जरिए पुलिस पर टिप्पणी करने को लेकर मुकदमा दर्ज हो चुका हैं। वहीं अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। अजय भराला ने अपना पक्ष रखते हुए दोषियों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

मेरे फेसबुक अकाउंट को हैक कर किया गया अभद्र भाषा का प्रयोग- अजय भराला

अजय भराला ने पत्र जारी करते हुए बताया, 'मेरे फेसबुक अकाउंट से कोरोना वारियर्स मेरठ पुलिस को अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कुछ कमेंट्स किये गए है। मेरा फ़ेसबुक अकाउंट हैक कर लिया गया है जिससे ये अभद्र कमेंट लिखे गए है,जिसकी में घोर निंदा करता हूं।'

ये भी पढ़ेंः अमेरिका में कोरोना का तांडव, एक दिन में हुई इतनी मौतें, स्कूलों को खोलने पर अड़े ट्रंप

अजय भराला ने उठाई हैकर के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग

उन्होनें कहा कि में एक किसान परिवार से आता हूं। पुलिस की महत्वता को समझता हूं। पुलिस इस लॉक डाउन में देश व प्रदेश व मेरे मेरठ शहर को बचाने के लिये लगातार सराहनीय कार्य कर रही है। मैं उन्हें सलाम करता हूं। साथ ही एसएसपी मेरठ से निवेदन करता हूं, जिसने मेरे फेसबुक अकाउंट को हैक कर गलत टिप्पणी की, उसके खिलाफ जांच करके मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की जाए।

सत्ता पक्ष के एक विधायक पर षड्यंत्र का आरोप

वही अजय भराला ने इस पूरे मामले के पीछे सत्ता पक्ष के एक विधायक पर षड्यंत्र करके इस पूरे मामले को तूल देते हए विधायक की मिलीभगत से इस मामले को बढ़ावा दिया गया है। अजय भराला ने तत्काल पूरे प्रकरण की जानकारी लखनऊ में बैठे आलाकमान को दी जिसके बाद पुलिस भी हरकत में आईं और हैकरों की तलाश में अपनी जांच शुरू की है।

ये भी पढ़ेँः जज को क्वारन्टीन सेंटर में मिली कमियां, दिए ये निर्देश

गरीबो व जरूरतमन्दों की मदद मे आगे आए अजय भराला

अजय भराला के आवास पर दिन निकलते ही जनता का तांता अपनी शिकायतो व अन्य समस्याओं के लिए लगा रहता है। लॉकडाउन के चलते अजय भराला फोन के माध्यम से जनता के सम्पर्क में रहकर जरूरतमन्दों की समस्या सुन रहे है। इतना ही नही अजय भराला ने हाल ही में पुलिस कर्मी , सफाई कर्मी कोरोना वारियर्स का गुलाब के फूल बरसाकर व शॉल भेंट करते हुए राहत सामग्री देकर सम्मान भी किया था।

सादिक खान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story