×

जहरीली शराब से मौत: अजय लल्लू बोले- कौन है जिम्मेदार, जवाब दें योगी

अजय कुमार लल्लू ने कहा कि योगी सरकार के दौरान प्रदेश के आधा दर्जन से ज्यादा जिलों में जहरीली शराब से सैकड़ों लोग जान गवां चुके हैं। आखिर इसका जिम्मेदार कौन है? मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इसका जवाब प्रदेश की जनता को देना चाहिए।

Ashiki
Published on: 8 Jan 2021 3:03 PM GMT
जहरीली शराब से मौत: अजय लल्लू बोले- कौन है जिम्मेदार, जवाब दें योगी
X
जहरीली शराब से मौत: अजय लल्लू बोले- कौन है जिम्मेदार, जवाब दें योगी

लखनऊ: कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने जहरीली शराब से शाहजहांपुर में हुई मौतों को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार के दौरान प्रदेश के आधा दर्जन से ज्यादा जिलों में जहरीली शराब से सैकड़ों लोग जान गवां चुके हैं। आखिर इसका जिम्मेदार कौन है? मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इसका जवाब प्रदेश की जनता को देना चाहिए।

लोगों की जान से खिलवाड़ कर रही योगी सरकार

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने शुक्रवार को जारी बयान में कहा है कि प्रदेश में जहरीली शराब से विगत दिनों राजधानी के मोहनलालगंज सहित हरदोई, शाहजहांपुर, हाथरस, बागपत, मेरठ में सैकड़ों लोगों की मौत हो चुकी हैं। हर बार ऐसे मामलों के सामने आने पर सरकार कार्रवाई का ऐलान करती है लेकिन बाद में ढाक के तीन पात वाली हालत हो जाती है। योगी सरकार लोगों की जान से खिलवाड़ कर रही है। जहरीली शराब बेचने वालों पर कार्रवाई करने की मंशा केवल कागजों पर ही है।

ये भी पढ़ें: अखिलेश का बड़ा ऐलान, चित्रकूट का करेंगे विकास, रामलीला कलाकारों को देंगे पेंशन

कांग्रेस पार्टी ने पहले ही किया था आगाह

कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश में जहरीली शराब की बिक्री रोकने व जहरीली शराब कारोबारियों पर सख्त कार्यवाही करने हेतु पूर्व में ही मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर आगाह किया था। किन्तु योगी सरकार की हठधर्मिता और प्रशासनिक लापरवाही का नतीजा है कि अब बुलन्दशहर में पांच लोगों की जहरीली शराब से दर्दनाक मौत हो गयी और दर्जनों लोग गंभीर रूप से बीमार हैं। आखिर इन मौतों के लिए जिम्मेदार कौन है? मुख्यमंत्री जी को जवाब देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में रोजाना महिलाओं, बच्चियों के साथ कई-कई बलात्कार और हत्या की जघन्य घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। मुख्यमंत्री और उनकी टीम 11 रोज-रोज बैठकें करके सिर्फ फर्जी आंकड़ें जुटाकर जनता को गुमराह करने का काम कर रही है। उन्होने कहा कि आखिरकार कब प्रदेश की जनता को इस अराजकता से मुक्ति मिलेगी? कभी जनता से सपनीले वादे करके सत्ता में आयी भारतीय जनता पार्टी का मिशन शक्ति क्या मंगल ग्रह पर चल रहा है? प्रदेश की जनता को सुरक्षा देने में भाजपा की योगी सरकार पूरी तरह नाकाम और अक्षम साबित हुई है।

ये भी पढ़ें: बदायूं गैंगरेप-मर्डर: आरोपी महंत पर सबसे बड़ा खुलासा, जानकर हो जाएंगे हैरान

अखिलेश तिवारी

Ashiki

Ashiki

Next Story