योगी के मंत्री पर भडक़े कांग्रेस अध्यक्ष- बर्दाश्त नहीं ऐसा नेता, मिलेगा ऐसा जवाब

योगी सरकार के मंत्री अनिल शर्मा पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू भडक़ उठे हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कहा है कि उन्हें अपने मंत्री पर कार्रवाई करनी चाहिए और वह बताएं कि उनकी सरकार किसानों को एमएसपी देने के समर्थन में है या विरोध में खड़ी है।

Published by Ashiki Patel Published: November 28, 2020 | 6:47 pm
ajay kumar lallu

योगी के मंत्री पर भडक़े कांग्रेस अध्यक्ष- बर्दाश्त नहीं ऐसा नेता, मिलेगा ऐसा जवाब

लखनऊ: योगी सरकार के मंत्री अनिल शर्मा पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू भडक़ उठे हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कहा है कि उन्हें अपने मंत्री पर कार्रवाई करनी चाहिए और वह बताएं कि उनकी सरकार किसानों को एमएसपी देने के समर्थन में है या विरोध में खड़ी है। उन्होंने कहा कि किसानों को गुंडा कहने वाले मंत्री को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी का वाराणसी दौराः 21 किमी सड़क की हुई बैरिकेडिंग, सख्त पहरा

ऐसे मंत्री को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने शनिवार को एक वीडियो बयान जारी कर योगी सरकार के मंत्री अनिल शर्मा को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार के मंत्री ने जिस तरह किसानों को लेकर अनर्गल बातें की हैं। किसानों को गुंडा कहा है। इसके लिए मुख्यमंत्री को देश के किसानों से माफी मांगनी होगी। किसानों को गुंडा कहने वालों को देश की जनता बर्दाश्त नहीं करने वाली है।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से प्रदेश की योगी सरकार के मंत्री किसानों के बारे में बात कर रहे हैं ऐसे में जरूरी हो गया है कि मुख्यमंत्री खुद बताएं कि वह किसानों के साथ हैं या उनका विरोध कर रहे हैं। किसानों को मिलने वाले न्यूनतम समर्थन मूल्य के साथ यह सरकार है या इसका भी विरोध करती है। मुख्यमंत्री को बताना होगा कि उनकी सरकार जमाखोरों के साथ खड़ी है या किसानों के साथ खड़ी होगी। उन्होंने यह भी कहा कि वैसे तो योगी सरकार और केंद्र की भाजपा सरकार ने अब तक किसानों को नुकसान पहुंचाने वाले सारे काम किए हैं।

ये भी पढ़ें: बलिया में युवा चेतना का महा अभियानः गरीबों को बांटे कंबल, एक लाख को देंगे

प्रदेश में किसानों का धान नहीं बिक रहा है। आधे से भी कम दाम पर किसानों को अपना धान स्थानीय व्यापारियों को बेचना पड़ रहा है। गन्ना किसानों को चार साल में बढ़ा हुआ दाम नहीं मिला और बिके हुए गन्ने का भी मूल्य नहीं मिल सका है। किसानों की मदद करने के बजाय सरकार के मंत्री उन्हें गुंडा बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर इस मामले में अगर सीएम ने माफी नही मांगी तो कांग्रेस इस मुद्दे को लेकर जनता के बीच जाएगी और योगी सरकार को चैन से नहीं बैठने देगी।

अखिलेश तिवारी

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App