×

अजय कुमार लल्लू: योगी सरकार इवेंट मैनेजमेंट में बर्बाद कर रही जनता की गाढ़ी कमाई

प्रदेश सरकार ने हर जिले में एक मल्टी सुपर स्पेशियलिटी हास्पिटल खोलने के वादे का आखिर क्या हुआ? योगी सरकार बताये कि उत्तर प्रदेश के किन-किन जनपदों में उसने मल्टी सुपर स्पेशियलिटी हास्पिटल खोले हैं?

suman
Published on: 8 Feb 2021 2:19 PM GMT
अजय कुमार लल्लू: योगी सरकार इवेंट मैनेजमेंट में बर्बाद कर रही जनता की गाढ़ी कमाई
X
अजय कुमार लल्लू ने कहा योगी सरकार ने इवेंट मैनेजमेंट में मेहनत की कमाई का पैसा बर्बाद किया

लखनऊ : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने योगी सरकार पर इवेंट मैनेजमेंट में जनता की गाढ़ी कमाई को बर्बाद करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं और योगी सरकार केवल विज्ञापन व इवेंट मैनेज करने में जुटी है।

भारतीय जनता पार्टी झूठे और भ्रामक प्रचार

उन्होंने सोमवार को बयान जारी कर कहा कि भारतीय जनता पार्टी झूठे और भ्रामक प्रचार करके प्रदेश की जनता को लुभावने नारे देकर और वादा करके सत्ता में काबिज हो गयी। किन्तु अपने किसी भी वादे पर खरी नहीं उतरी। योगी सरकार जनता के विश्वास पर खरी नहीं उतरी और योगी सरकार अपनी विफलताओं को छिपाने के लिए लुभावने नारों और बड़े-बड़े होर्डिंगों के जरिये सरकार की ब्रान्डिंग करने में जुटी हुई है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने हर जिले में एक मल्टी सुपर स्पेशियलिटी हास्पिटल खोलने के वादे का आखिर क्या हुआ? योगी सरकार बताये कि उत्तर प्रदेश के किन-किन जनपदों में उसने मल्टी सुपर स्पेशियलिटी हास्पिटल खोले हैं?

यह पढ़ें....कांग्रेस को चाहिए सोशल मीडिया वारियर्स, राहुल का वीडियो जारी, ज्वाइन करें ऐसे

मरीज मूलभूत सुविधाओं के अभाव

आज लखनऊ का केजीएमयू बुनियादी सुविधाओं का अभाव झेल रहा है। न सिर्फ मेडिकल यूनिवर्सिटी बल्कि पूरे प्रदेश के जनपदों से आने वाले मरीज मूलभूत सुविधाओं के अभाव में दम तोड़ रहे हैं। इतना ही नहीं लखनऊ सहित पूरे प्रदेश के राजकीय अस्पतालों और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र व प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के हालात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि निजी अस्पताल सरकारी क्षेत्र के अस्पतालों के मुकाबले दिन दूनी रात चौगुनी फल फूल रहे हैं। सरकारी उदासीनता के चलते निजी अस्पतालों की पौ बारह है और प्रदेश की गरीब जनता इन निजी अस्पतालों के दोहन का शिकार हो रही है।

ajay kumar lallu

यह पढ़ें....लोकभवन के सामने किया था आत्मदाह का प्रयास, अब परिवार से मिलेंगे सपाई

पूरा प्रदेश मंहगाई से जूझ रहा

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि आज पूरा प्रदेश मंहगाई से जूझ रहा है। खाद्य पदार्थ और सब्जियां आम जनता की पहुंच से बाहर होती जा रही हैं। खाद्य तेल और दलहन के दाम आसमान छू रहे हैं। बेरोजगारी चरम पर है और ऐतिहासिक 45 वर्षों में सर्वाधिक है। प्रदेश की आम अवाम ध्वस्त कानून व्यवस्था के चलते भय के वातावरण में जीने को मजबूर है। मुख्यमंत्री जी आये दिन मंचों से कहते हैं कि - अपराधी या तो प्रदेश छोड़ देंगे या जेल की सींखचों में होंगे। किन्तु कानून व्यवस्था की बदतर हालत किसी से छिपी नहीं है। किसी भी लोकतांत्रिक चुनी हुई सरकार का प्रथम कर्तव्य आम जनता केा सुरक्षा देना है जिसमें योगी सरकार अपने प्राथमिक दायित्व के निर्वहन में पूरी तरह विफल साबित हुई है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

अखिलेश तिवारी

suman

suman

Next Story