×

शिक्षित युवाओं को रोजगार दिलाने की लड़ाई है एमएलसी चुनाव: अजय कुमार लल्लू

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बुधवार को पार्टी समर्थित प्रत्याशी बृजेश कुमार सिंह के समर्थन में इको गार्डेन से जुलूस निकाला। कांग्रेसजनों एवं स्थानीय लोगों के साथ आलमबाग, चारबाग, हजरतगंज होते हुए लखनऊ मण्डलायुक्त कार्यालय पहुंचकर प्रत्याशी का पर्चा दाखिल कराया।

Newstrack
Published on: 11 Nov 2020 2:39 PM GMT
शिक्षित युवाओं को रोजगार दिलाने की लड़ाई है एमएलसी चुनाव: अजय कुमार लल्लू
X
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने प्रदेश की योगी सरकार युवाओं को बेरोजगार बनाए रखने की राजनीति कर रही है। इस सरकार से इंसाफ की उम्मीद बेकार है।

लखनऊ: विधान परिषद के खण्ड स्नातक निर्वाचन क्षेत्र लखनऊ से कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी का नामांकन कराने पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहाकि शिक्षित युवाओं को रोजगार दिलाने की लड़ाई कांग्रेस ही लड़ेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार युवाओं को बेरोजगार बनाए रखने की राजनीति कर रही है। इस सरकार से इंसाफ की उम्मीद बेकार है।

कांग्रेस ने निकाला जुलूस

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बुधवार को पार्टी समर्थित प्रत्याशी बृजेश कुमार सिंह के समर्थन में इको गार्डेन से जुलूस निकाला। कांग्रेसजनों एवं स्थानीय लोगों के साथ आलमबाग, चारबाग, हजरतगंज होते हुए लखनऊ मण्डलायुक्त कार्यालय पहुंचकर प्रत्याशी का पर्चा दाखिल कराया। इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आज सड़क से लेकर सदन तक युवाओं के हक और हुकूक के लिए संघर्षरत है। मौजूदा समय में आज का युवा हताश और निराश है।

''भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ रही हैं भर्तियां''

उन्होंने कहा कि योगी सरकार के राज में रोजगार के अवसर निरन्तर कम होते जा रहे हैं नई भर्तियों पर रोक लगी हुई हैं, आये दिन भर्तियां भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ रही हैं। उन्होने अपील की है कि स्नातक निर्वाचन क्षेत्र लखनऊ से कांग्रेस प्रत्याशी बृजेश कुमार सिंह विधान परिषद में पहुंचकर शिक्षित बेरोजगारों की आवाज बनेंगे।



ये भी पढ़ें...नीतीश बनाएंगे रिकार्ड: सत्ता में सबसे आगे सुशासन बाबू, सजने जा रहा ताज

पर्चा दाखिल करने के इस मौके पर प्रमुख रूप रूप से जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष वेद प्रकाश त्रिपाठी, शहर अध्यक्ष मुकेश सिंह चैहान, प्रदेश कांग्रेस के सचिव एवं प्रभारी लखनऊ रमेश कुमार शुक्ल, प्रदेश कांग्रेस के सचिव मनोज तिवारी, राजेश सिंह काली, देवेन्द्र प्रताप सिंह, आसिफ रिजवी रिंकू एडवोकेट, आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें...यूपी से बड़ी खबर: मुख्य विकास अधिकारी ने की समीक्षा बैठक, दिए ये निर्देश

विधान परिषद प्रत्याशी बृजेश कुमार सिंह ने इस मौके पर कहा कि सदन में पहुंचकर मैं निश्चित तौर पर बेरोजगार नौजवानों की मजबूत आवाज बनूंगा और समय-समय पर वह चाहे नौकरी का मुद्दा हो, किसानों की बदहाली का मुद्दा हो, महिलाओं की सुरक्षा और उनकी भागीदारी की बात हो, बढ़ती मंहगाई की बात हो, सड़क से लेकर सदन तक मैं उप्र के साथियों की आवाज बनूंगा।

ये भी पढ़ें...तबाही लाएगी बर्फबारी: बारिश से भीगेगा ये राज्य, 13 नवंबर को अलर्ट हुआ जारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story