×

धनंजय सिंह ने किया सरेंडर, अजीत हत्‍याकांड में घोषित था 25 हजार का ईनाम

पूर्व सांसद बीते 6 जनवरी 21 की रात में लखनऊ के थाना विभूति खण्ड स्थित कठौता चौराहे पर हुए गैंगवार में मऊ मुहम्मदाबाद गोहाना के पूर्व उप ज्येष्ठ प्रमुख अजीत सिंह की हत्या में वांक्षित बताये जा रहे हैं। पुलिस के पास उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट भी है। यह वारंट जारी होने के बाद से ही वह फरार चल रहे थे।

Shreya
Published on: 5 March 2021 7:48 AM GMT
धनंजय सिंह ने किया सरेंडर, अजीत हत्‍याकांड में घोषित था 25 हजार का ईनाम
X
धनंजय सिंह ने किया सरेंडर, अजीत हत्‍याकांड में घोषित था 25 हजार का ईनाम

लखनऊ: अजीत सिंह हत्‍याकांड में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। इस मामले में साजिश रचने के आरोपी बाहुबली नेता और जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने इलाहाबाद MP MLA कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। बता दें कि मामले में फरार चल रहे आरोपी धनंजय सिंह पर लखनऊ पुलिस ने 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। लेकिन इस बीच उन्होंने खुद कोर्ट में सरेंडर कर दिया है।

अजीत सिंह हत्‍याकांड में थे वॉन्टेड

आपको बता दें कि अजीत सिंह हत्‍याकांड में धनंजय सिंह मोस्ट वॉन्टेड (Most wanted) थे। पुलिस बीते कई दिनों से उनकी तलाश कर रही थी, लेकिन कामयाबी हाथ नहीं लग रही थी। इससे पहले आशंका जताई जा रही थी कि पूर्व सांसद दिल्ली में हो सकते हैं, जिसके बाद पुलिस की एक टीम भी राजधानी भेजी गई थी।

यह भी पढ़ें: रसोई गैस में लगी महंगाई की आग, उज्जवला लाभार्थी चूल्हे पर खाना पकाने को मजबूर

गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद से चल रहे थे फरार

गौरतलब है कि पूर्व सांसद बीते 6 जनवरी 21 की रात में लखनऊ के थाना विभूति खण्ड स्थित कठौता चौराहे पर हुए गैंगवार में मऊ मुहम्मदाबाद गोहाना के पूर्व उप ज्येष्ठ प्रमुख अजीत सिंह की हत्या में वांक्षित बताये जा रहे हैं। पुलिस के पास उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट भी है। यह वारंट जारी होने के बाद से ही वह फरार चल रहे थे।

पुलिस ने सांसद धनंजय सिंह को गिरधारी के बयान के आधार पर हत्या की साजिश में शामिल होने का आरोपी बनाया था। इसके साथ ही धनंजय पर एक घायल शूटर राजेश तोमर का लखनऊ और सुलतानपुर में इलाज कराने में मदद करने का भी आरोप है।

यह भी पढ़ें: मथुरा में लगातार बढ़ रहा फिल्मों की शूटिंग का क्रेज, अब बन रही ये फिल्म

AJIT MURDER CASE (फोटो- सोशल मीडिया)

इन आरोपियों की भी है तलाश

पुलिस को अजीत सिंह हत्‍याकांड में अन्‍य तीन शूटरों रवि यादव, राजेश तोमर, शिवेंद्र सिंह उर्फ अंकुर की भी तलाश है। वहीं खबर है कि एक शूटर मुस्तफा उर्फ बंटी को बागपत पुलिस ने कुछ दिन पहले उत्तराखंड से पकड़ लिया था। पर, उसकी गिरफ्तारी की पुष्टि बागपत पुलिस ने अभी तक नहीं की है।

यह भी पढ़ें: मुस्कराइए कि आप लखनऊ में हैं….देश भर की रैंकिंग में इस नंबर पर है शहर

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shreya

Shreya

Next Story