×

अमित शाह के लिए पूजा: अखिल भारत हिन्दू महासभा कार्यकर्ताओं ने की दुआ

गृह मंत्री अमित शाह को एक बार फिर एम्स में भर्ती कराया गया है। उनके जल्द से जल्द स्वास्थ्य लाभ के लिए मेरठ में आज मंगलवार को अखिल भारत हिन्दू महासभा के कार्यालय पर हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्याक्ष पंडित अशोक शर्मा के पावन सानिध्य में हनुमान की विशेष पूजा-अर्चना की गई।

Newstrack
Published on: 15 Sep 2020 11:17 AM GMT
अमित शाह के लिए पूजा: अखिल भारत हिन्दू महासभा कार्यकर्ताओं ने की दुआ
X
अमित शाह के लिए पूजा: अखिल भारत हिन्दू महासभा कार्यकर्ताओं ने की दुआ (social media)

मेरठ: गृह मंत्री अमित शाह को एक बार फिर एम्स में भर्ती कराया गया है। उनके जल्द से जल्द स्वास्थ्य लाभ के लिए मेरठ में आज मंगलवार को अखिल भारत हिन्दू महासभा के कार्यालय पर हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्याक्ष पंडित अशोक शर्मा के पावन सानिध्य में हनुमान की विशेष पूजा-अर्चना की गई। इस दौरान हनुमान की मूर्ति के सामने बैठकर हनुमान चालीसा के पाठ किया गया।

ये भी पढ़ें:Bihar Assembly Election: मोदी ने दी ये बड़ी सौगात, यहां AIIMS को मिली मंजूरी

कार्यक्रम में कुछ ही कार्यकर्ताओं को आने की अनुमति दी गई थी

संपूर्ण विश्व को करोना वायरस जैसी घातक बीमारी से जल्द से जल्द छुटकारा मिल सकें उसके लिए भी विशेष रूप से पूजा पाठ अनुष्ठान किया गया। करोना वायरस का प्रकोप देखते हुए शासन प्रशासन के निर्देशों का पालन करते हुए कार्य कार्यक्रम में कुछ ही कार्यकर्ताओं को आने की अनुमति दी गई थी।

जिलाध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल व महानगर अध्यक्ष भरत राजपूत ने सयुंक्त रूप किया

कार्यक्रम का संचालन हिन्दू महासभा के प्रदेश प्रवक्ता जिलाध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल व महानगर अध्यक्ष भरत राजपूत ने सयुंक्त रूप किया। कार्यक्रम के अंत में राष्ट्रीय उपाध्याक्ष पंडित अशोक शर्मा जी ने कहा कि अमित शाह जी हमारे राष्ट्र की अनमोल धरोहर के समान है जितनी आवश्यकता आज हमारे देश को प्रधानमंत्री मोदी जी की है उतनी ज्यादा आवश्यकता गृहमंत्री अमित शाह जी की भी है उनके द्वारा किये गए राष्ट्र हित के कार्यो का यशो ज्ञान हम जितना भी करे उतना कम है इसलिए भारत को पूर्ण रूप से अखंड हिन्दुराष्ट्र बनाने के लिए माननीय अमित शाह जी का स्वस्थ होना अति आवश्यक है।

hindu-mahasabha Akhil Bharat Hindu Mahasabha (social media)

हिन्दू राष्ट्र के सभी वादों का स्मरण समस्त विश्व को कराया है

प्रदेश प्रवक्ता जिलाध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल व भरत राजपूत ने कहा कि देश के विभाजन से लेकर आज तक कोई भी गृहमंत्री माननीय अमित शाह जैसी हिम्मत नहीं दिखा पाया चाहे वो लोकसभा भवन हो या कोई चुनावी रैली या कोई भी राष्ट्र हित के फैसले की बात हो अमित शाह जी का बार बार अस्वस्थ्य होना हमारे लिए और हमारे राष्ट्र के लिए प्राण घातक साबित हो सकता है। अखिल भारत हिन्दू महासभा नेताओं ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह ने पिछले सौ वर्षों से जो वादे हिन्दू महासभा के महान क्रांतिकारी हिन्दू राष्ट्र हितैषी नेताओं द्वारा किये गए हिन्दू राष्ट्र के सभी वादों का स्मरण समस्त विश्व को कराया है।

अखिल भारत हिन्दू महासभा नेताओं ने कहा

अखिल भारत हिन्दू महासभा नेताओं ने कहा कि अमित शाह ने ही लोकसभा भवन में धारा 370 का खात्मा किया था। उन्होंने ही एक देश एक कानून लाने की बात लोकसभा भवन में कहीं थीं। यही नही अमित शाह ने ही लोकसभा भवन में ललकार लगाते हुए संपूर्ण विश्व को बताया था कि हमारे देश का बंटवारा सन् 1947 में धर्म के आधार पर हुआ था जब मुसलमानों को उनका मुस्लिम इस्लामिक देश पाकिस्तान मिल सकता है तो हम हिन्दूओ को विशुद्ध हिन्दू राष्ट्र हिन्दूस्थान क्यों नही मिल सकता।

ये भी पढ़ें:कमाल का bridal collection: देख आपका भी मन ललचा जाएगा, एक नजर डालें इधर

इसलिए हमारे देश को माननीय मोदी जी के साथ साथ माननीय अमित शाह जी की भी हमेशा जरूरत है। हम आज इस हनुमान चालीसा के पाठ का जाप करके पूजा पाठ अनुष्ठान करके भगवान हनुमान जी महाराज से राष्ट्र हित को सरवोपरि मानते हुए देश के गृहमंत्री माननीय अमित शाह जी के जल्द से जल्द स्वास्थ्य स्वस्थ करने की मंगल कामना करते हैं। शास्त्रों के अनुसार कलयुग मे जो भी सच्चे मन से भगवान हनुमान जी का स्मरण करता है उस व्यक्ति की हर इच्छा पूर्ण होती है।

सुशील कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story