×

अब अखिलेश यादव ने लगाया योगी सरकार पर ये बड़ा आरोप

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी की भाजपा सरकार पर प्रदेश में बढ़ते अपराधों के प्रति पूरी तरह से संवेदनशून्य रवैया अपनाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पूरे देश ही नहीं विदेशों तक में उत्तर प्रदेश की बदनामीं 'हत्या प्रदेश'के रूप में हो रही है। पूरा राज्य अपराधियों की गिरफ्त में है।

Dharmendra kumar
Published on: 22 Aug 2019 4:47 PM GMT
अब अखिलेश यादव ने लगाया योगी सरकार पर ये बड़ा आरोप
X

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी की भाजपा सरकार पर प्रदेश में बढ़ते अपराधों के प्रति पूरी तरह से संवेदनशून्य रवैया अपनाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पूरे देश ही नहीं विदेशों तक में उत्तर प्रदेश की बदनामीं 'हत्या प्रदेश'के रूप में हो रही है। पूरा राज्य अपराधियों की गिरफ्त में है।

यह भी पढ़ें…घोटाले ही घोटाले: चिदंबरम के बाप हैं कांग्रेस के ये दिग्गज नेता

सपा मुखिया ने आगरा के सिकंदरा थानान्तर्गत ककरेड़ा गांव के बबलू यादव की हत्या की घटना का जिक्र करते हुये कहा कि आठ माह बाद भी न तो हत्यारे पकड़े जा सके हैं और न ही पीड़ित परिवार को सुरक्षा और आर्थिक मदद दी गई। अखिलेश ने बताया कि गुरुवार को सैफई में मृतक बबलू यादव की पीड़ित मां श्रीमती सनदेवी, बहन कीर्ति, बड़ा भाई विनीत यादव के परिजन उनसे मिले और बताया कि हत्या की जांच में ढिलाई बरती जा रही है।

यह भी पढ़ें…चिदंबरम के बाद राज ठाकरे: अब इन पर ED का वार, बढ़ी इनकी मुश्किलें

अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार में उत्तर प्रदेश में भय और आतंक का माहौल है। उत्तर प्रदेश की छवि बिगाड़ने में भाजपा कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। लूट, हत्या, अपहरण की घटनाएं आए दिन हो रही हैं। किशोरियों और मासूम बच्चियों तक से दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। महिलाएं असुरक्षित हैं, व्यापारी लुट रहे हैं और अधिवक्ता भी मारे जा रहे हैं। अपराधी न तो प्रदेश से बाहर गए है और न ही जेल में रहने से उनकी अपराधिक गतिविधियों पर कोई अंकुश लगा है। प्रदेश में जंगलराज जैसी बुरी स्थिति है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story