×

'इंटरनेट टेररिस्ट सेल' है BJP की IT सेल, इसके खिलाफ हो कार्रवाई: अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि वह झूठ फैलाने में माहिर है। उसकी आईटी सेल यानी इंटरनेट टेररिस्ट सेल झूठ फैलाने का काम करती है। उनके खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए।

Dharmendra kumar
Published on: 23 March 2019 11:05 AM GMT
इंटरनेट टेररिस्ट सेल है BJP की IT सेल, इसके खिलाफ हो कार्रवाई: अखिलेश यादव
X
फ़ाइल फोटो

लखनऊ: लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद सियासी सरगर्मी बढ़ गई है। राजनीतिक पार्टियों के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। नेता और राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर निशाना साध रही हैं। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला बोला और बीजेपी आईटी सेल को इंटरनेट टेररिस्ट सेल बताया।

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि वह झूठ फैलाने में माहिर है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की आईटी सेल यानी इंटरनेट टेररिस्ट सेल झूठ फैलाने का काम करती है और इसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर जो भारतीय जनता पार्टी के इंटरनेट टेररिस्ट बैठ हैं उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वह ऐसी भाषा का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन हम वैसी भाषा का इस्तेमाल नहीं कर सकते।

उन्होंने आगे कहा कि यह पहली ऐसी सरकार है जो झूठ फैलाने के लिए जानी जाती है। बीजेपी ने जातिगत आधार पर समाज में घृणा फैलाने की कोशिश की। लेकिन लोग अब बीजेपी को जवाब देने के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़ें...कल्याण सिंह ने किया सांसद सतीश गौतम विरोध, ये है वजह…

समाजवादी नेता और स्वतंत्रता सेनानी राम मनोहर लोहिया की जयंती के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद अखिलेश यादव ने कहा, 'हमें वो दिन याद है जब लोहिया और अंबेडकर देश को नई दिशा देना चाहते थे। उसी राह पर मुलायम सिंह यादव और कांशीराम ने भी फॉलो किया और अब मैं और मायावती ऐसा कर रहे हैं।'

यह भी पढ़ें...जामिया मिलिया इस्लामिया से UG,PG कोर्सेस करने के लिए करें आवेदन

अखिलेश यादव ने कहा कि हर राजनीतिक दल को अपने सुरक्षा बलों का सम्मान करना चाहिए। हालांकि पुलवामा हमले में खुफिया स्तर पर हुई चुक के बारे में सरकार कोई जवाब नहीं दे रही है।

यह भी पढ़ें...टाटा मोटर्स कंपनी अपने वाहनों की कीमत 25,000 रुपये तक करेंगे महंगे

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story